उत्तरा न्यूज
अभी अभी

Almora- दिन ढलते ही आबादी क्षेत्र में घूमता दिख रहा है गुलदार, लोगों में दहशत

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा, 9 अगस्त 2021

 हवालबाग के ग्रामीण क्षेत्रों में इन दिनों गुलदार की बेखौफ घुमक्कड़ी से ग्रामीण दहशत में हैं। दिन ढलते ही आबादी क्षेत्रों में गुदलार की चहल कदमी की बढ़ती घटनाओं लोगों को अपने मवेशियों और खुद की सुरक्षा की चिंता सताने लगी है। 

विकासखंड के ग्राम मेहला, पातलीबगड़, बेह गागिल आदि क्षेत्रों में सांझ होते ही गुलदार की गुर्राहट से लोग आतंकित हैं। पहले आबादी से दूर वनक्षेत्रों में दिखने वाला गुलदार सांझ होते ही गावों कें आस-पास मंडराने लगा है। 

लोगों का कहना है आए दिन गुलदार गांव के मंदिर, मुहल्लों और घरों के आसपास घूमता दिख रहा है। कई बार लोग सामुहिक रूप से शोर गुल कर गुलदार को भगाते हैं। लोगों का कहना है कि गुलदार जिस तरह घरों के आस पास मंडरा रहा है उससे उन्हें छोटे बच्चों की चिंता सताने लगी है। कई पालतू मवेशियों को गुलदार अपना निवाला बना चुका है। ग्रामीणों ने तत्काल वन विभाग से संवेदनशील स्थानों को चिह्नित कर गुलदार को पिंजरें में कैद कर उन्हें आतंक से निजात दिलाने की मांग की है। 

 

Related posts

पिथौरागढ़ में टैक्सियों की हड़ताल से दूरदराज से जिला मुख्यालय नहीं पहुंच पाए लोग, रोडवेज बसों में भी यात्रियों की संख्या रही कम, प्राइवेट स्कूल रहे बंद

Newsdesk Uttranews

हादसा:- काम के दौरान बिजली के तारों से टकराई सरिया, मजदूर की दर्दनाक मौत

हाउ टू मर्डर योर हसबैंड की लेखिका को पति की हत्या के लिए मिली सजा

Newsdesk Uttranews