shishu-mandir

Almora Breaking- कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) लगाने के बाद भी डॉक्टर दंपति कोरोना पॉजिटिव, बैंक प्रबंधक भी कोरोना की चपेट में

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा (Almora), 12 अप्रैल 2021- देश-प्रदेश के साथ ही जनपद में भी कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे है। यहां जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर दंपति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जबकि डॉक्टर दंपति को पूर्व में कोरोना वैक्शीन (Corona vaccine) का पहला टीका लग चुका है। इसके अलावा नगर स्थित एक बैंक प्रबंधक भी कोरोना की चपेट में आए है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…

Uttarakhand- मनमानी फीस को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

Almora धर्म जागरण समन्वय मंच ने ऐसे मनाया हिन्दू नव वर्ष

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिला अस्पताल में तैनात ईएनटी और अस्थि रोग विशेषज्ञ का आरटी-पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है। डॉक्टर दंपति होली पर्व के अवसर पर अपने घर उत्तर प्रदेश गए हुए थे। डयूटी में वापस लौटने से पहले दोनों ने उत्तर प्रदेश में ही अपनी आरटी-पीसीआर जांच कराई, जिसमें वह दोनों संक्रमित पाए गए हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…

सरकारी नौकरी Job notification हेतु यहां करें एप्लाई

जिला अस्पताल के पीएमएस डॉ. आरसी पंत ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि दूरभाष के माध्यम से दोनों डॉक्टरों के कोरोना संक्रमित होने की सूचना मिली है। दोनों डॉक्टर आइसोलेट हैं। उन्होंने बताया कि चिकित्सकों के कोरोना संक्रमित होने से फिलहाल अस्थि रोग और ईएनटी की ओपीडी बंद रहेगी। उन्होंने यह भी बताया कि दोनों चिकित्सकों को कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) का पहला टीका लग चुका है।

यह भी पढ़े…

Almora- नाला निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर सभासद ने उठाए सवाल, दिया ज्ञापन

वनाग्नि बनी आफत: अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ हाईवे (Almora-Pithoragarh Highway) में गिरा पेड़, यातायात बाधित

इसके अलावा यहां माल रोड पर स्थित केनरा बैंक के शाखा प्रबंधक की कोरोना रिपोट भी पॉजिटिव पाई गई है। उन्होंने हल्द्वानी में अपना कोरोना टेस्ट कराया था। जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए है। शाखा प्रबंधक के कोरोना संक्रमित होने के बाद बैंक के अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है। जिसके बाद बैंक को सोमवार यानि आज आधे दिन के बाद बंद कर दिया गया।
एहतियातन बैंक में तैनात अन्य कर्मचारियों के भी कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं और बैंक कार्यालय को सेनेटाइज किया गया।

यह भी पढ़े…

Almora- डॉ. प्रभाकर जोशी को मिला इनोवेटिव टीचर ऑफ द ईयर अवार्ड

Almora- मशरूम उत्पादन से आत्मनिर्भर बनेंगी पुलिस परिवार की महिलाएं

बताते चले कि जनपद में कोरोना संक्रमितों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। बीते शनिवार को 31 व रविवार को कोरोना के 7 मामले सामने आए थे। सोमवार दोपहर त​क जनपद में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 3492 पहुंच गई है। जिसमें 3386 स्वस्थ हो चुके हैं। जिले में वर्तमान में 77 एक्टिव केस हैं।

यह भी पढ़े…

कोरोना (corona) का कहर- सुप्रीम कोर्ट के कई अधिकारी-कर्मचारी संक्रमित, देश में 1.68 लाख नए मामले, इतने लोगों की हुई मौत

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos