उत्तरा न्यूज
अभी अभी

Almora- जिलाधिकारी वंदना सिंह ने बताई अपनी प्राथमिकताएं, मीडिया प्रतिनिधियों से की वार्ता

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा, 6 अगस्त 2021

जिलाधिकारी वंदना सिंह ने आज मीडिया के प्रतिनिधियों से वार्ता करते हुए अपनी प्राथमिकतायें बताई। जिलाधिकारी ने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि शासन द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ पात्र लोगों तक पहुंचाने का उनका प्रयास रहेगा।

कहा कि वह खुद क्षेत्र भ्रमण में जाकर लोगों की समस्याओं का जायजा लेगी और सभी अधिकारी भी क्षेत्र भ्रमण कर लोगों की समस्याओं को जानेगें। कहा कि सभी उप जिलाधिकारियों को क्षेत्र भ्रमण के दौरान शिविर लगाकर लोगों की समस्याओं का समाधान करने को कहा गया है। 

यहां बहुदउद्देशीय भवन में मी​डिया प्रति​निधियों से वार्ता करते हुए नव आंगतुक जिलाधिकारी वंदना सिंह ने कहा कि नये बन रहे कलेक्ट्रेट भवन में कुछ कार्य शेष रह गये है। इससे पहले वहां एक माह के भीतर ही जिला​स्तरीय अधिकारियों की बैठके होने लगेंगी और फिर कुछ माह के भीतर ही पूरा कलेक्ट्रेट शिफ्ट कर दिया जायेगा। 

जिलाधिकारी ने अधिकारियों को यह निर्देश दिये गये है कि छोटी-छोटी शिकायतों लेकर लोगों को जिला स्तर तक ना आना पड़े ​और उनकी समस्याओं का समाधान तहसील एवं ब्लॉक स्तर पर ही जाये। अल्मोड़ा नगर में पेयजल समस्या के संबंध में उन्होनें कहा कि पेयजल की समस्या के समाधान हेतु जल संस्थान के अधिकारियों के साथ बैठक कर पेयजल व्यवस्था ठीक की जायेगी।

जिलाधिकारी ने नगर में ट्रैफिक समस्या से निजात दिलाने के लिए पुलिस एवं परिवहन विभाग के अधिकारियों को निर्देशित करने की बात भी कहीं। 

 जिलाधिकारी ने कहा कि कोविड-19 की सम्भावित तीसरी लहर को देखते हुए जनपद स्तर पर चिकित्सा व्यवस्था को सुदृढ़ करने व मेडिकल कालेज को शीघ्र संचालित करने का प्रयास किया जायेगा। इसके अलावा जिलाधिकारी ने कहा कि प्रत्येक सप्ताह विभिन्न विभागों के साथ बैठक कर उनके विभागों द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा की जायेगी ओर उन्हें निर्देशित किया जायेगा कि इन योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों को मिल सके।

Related posts

धरने पर रोक(banned protests)—कर्मचारी नाराज

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा के पत्रकार अमित उप्रेती पर दर्ज मुकदमें (FIR)के खिलाफ मीडियाक​र्मियों में आक्रोश, मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन, निष्पक्ष जाॅच की मांग

Newsdesk Uttranews

ब्रेकिंग- अल्मोड़ा में आवासीय मकान ध्वस्त(House demolished),एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत