हिमाचल जीत पर बोले अल्मोड़ा कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष भोज- विजय भविष्य के लिए मजबूत संकेत

editor1
2 Min Read

Almora Congress Executive District President Bhoj said on Himachal victory – Victory is a strong sign for the future

अल्मोड़ा, 08 दिसंबर 2022- जिला काँग्रेस कमेटी के नवनियुक्त कार्यकारी जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र भोज गुडडू ने हिमाचल में काँग्रेस की शानदार विजय हर्ष जताया है।

The country does not need speech Need to ration - Guddu
हिमाचल जीत पर बोले अल्मोड़ा कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष भोज- विजय भविष्य के लिए मजबूत संकेत


उन्होंने कहा कि कांग्रेस की यह जीत भविष्य‌ के लिए मजबूत संकेत है।
उन्होंने इस जीत को काँग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में पहली जीत बताते हुए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एंव कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी को बधाईयाँ प्रेषित की।

अपने बयान में श्री भोज ने कहा कि हिमाचल की जनता ने विकास के लिए तत्पर काँग्रेस पार्टी पर विश्वास व्यक्त करके केन्द्र की मोदी सरकार को करारा झटका दिया हैं। देश ओर प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी, महँगाई का चरम स्तर में पहुँचना ऒर देश की संवैधानिक संस्थानों को धूमिल करने ऒर कर्मचारियों के उत्पीड़न के खिलाफ जनता का मुँहतोड़ जवाब हैं।


उन्होंने कहा कि आगामी 2024 के आम लोकसभा चुनावों में काँग्रेस पार्टी देश की सत्ता में वापसी करेगी।
काँग्रेस पार्टी के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे के नेतृत्व में काँग्रेस पार्टी बूथ मैनेजमेंट को मजबूत करके देश की जनता के विश्वास पर नये सिरे से मजबूत होगी।


उन्होंने हिमाचल प्रदेश के काँग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह सहित सभी नवनिर्वाचित विधायकों ऒर पार्टी संगठन के पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ऒर हिमाचल प्रदेश की जागरूक जनता को बधाईयाँ प्रेषित की।