shishu-mandir

Almora Breaking: रिश्वत लेते पकड़े गए मुख्य शिक्षा अधिकारी जगमोहन सोनी निलंबित

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। शिक्षक से घूस लेते पकड़े गए मुख्य शिक्षा अधिकारी जगमोहन सोनी को निलंबित कर दिया गया है। निलंबन की अवधि के दौरान वह माध्यमिक शिक्षा निदेशालय में अटैच रहेंगे।

new-modern
gyan-vigyan
prakash ele 1

गौरतलब है कि बीते 5 फ़रवरी की शाम विजिलेंस की ट्रेप टीम ने मुख्य शिक्षा अधिकारी जगमोहन सोनी को रंगेहाथों रिश्वत लेते दबोच लिया था।

फ़रवरी को सीईओ सोनी को हाईकोर्ट जिला एवं सत्र न्यायाधीश तथा विशेष न्यायाधीश भ्रष्टाचार निवारण राजीव कुमार खुल्बे की न्यायालय में पेश किया गया था। न्यायालय से आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। आरोपी को नैनीताल जेल में रखा गया है। इधर मामले की रिपोर्ट अग्रिम कार्यवाही के लिए शासन को भेजी गई थी।

सोमवार यानि आज शिक्षा सचिव आर मीनाक्षी सुंदरम की ओर से सीईओ जगमोहन सोनी के निलंबन का आदेश जारी हो गया। उन्हें अभिरक्षा में रहने की तिथि से निलंबित किया है। आदेश में कहा ​गया है कि निलंबन की अवधि के दौरान सोनी को जीवन निर्वहन भत्ता दिया जाएगा। जबकि जीवन निर्वहन भत्ते के साथ कोई महंगाई भत्ता देय नहीं होगा।

medical hall
kaumari enterprises
pramod nainwal
metro restaurent

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1