Almora news- खतरे का सबब बने बिजली के क्षतिग्रस्त पोल को विभाग ने बदला लोगों को राहत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 15 मार्च 2021 – अल्मोड़ा (Almora) के गुरुरानी खोला में वर्षों से क्षतिग्रस्त बिजली के पोल को विभाग ने बदल‌ दिया है इससे मोहल्ले वासियों को राहत मिली है।

new-modern


धर्म निरपेक्ष युवा मंच द्वारा वार्ड से वार्ड चलो अभियान के तहत विगत दिनों अल्मोड़ा (Almora) नगरपालिका के तल्ला गुरुरानी खोला में बैठक का आयोजन किया गया था। जिसमें मोहल्ले वासियों ने मोहल्ले की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया ।


मोहल्ले के निवासी नंदन सिंह अधिकारी ने बताया कि माल रोड से लोअर माल रोड जाने वाले पैदल मार्ग के मध्य वर्षों से एक बिजली का पोल 45 डिग्री तक झुका हुआ था जिसके गिरने का लगातार भय बना हुआ था।

बैठक में यह समस्या मंच संयोजक विनय किरौला के संज्ञान में डाली गयी जिस पर उन्होंने तत्काल विद्वुत विभाग के अधिशासी अभियंता से दूरभाष पर बात की तथा समस्या से अवगत कराया जिसके परिणामस्वरुप अब नया बिजली का पोल लग चुका है। जिस पर मोहल्ले वासियों द्वारा मंच संयोजक विनय किरौला व मंच के सभी सदस्यों का धन्यवाद ज्ञापित किया गया ।


सभी ने जल्द ही सभी मोहल्ले वासियों द्वारा पेयजल, सफाई, स्वच्छता, स्ट्रीट लाइट इत्यादि समस्याओं को लेकर संबंधित विभागों में जाया जायेगाा। इस मौके पर महेश कांडपाल ने बताया कि अल्मोड़ा शहर को हैरिटेज सिटी बनाये जाने की मुहिम को लेकर हम सभी लोग मंच के साथ है। मोहल्ले व शहर की आधारभूत समस्याओं को लेकर हम सभी एकजुटता के साथ मंच के साथ खड़े रहेंगे।

यह भी पढ़े…..

Almora- सर्वदलीय महिला संस्था की होली 18 को

Almora- गैरसैंण कमीश्नरी (Gairsain mandal) के विरोध में निकाली रथ यात्रा

Almora
उपलब्ध कराई गई तस्वीर

इस अवसर पर नंदन सिंह अधिकारी, दर्शन भोज, नितेश कांडपाल, महेश कांडपाल, गंगा कांडपाल, इन्द्रा उपाध्याय, हेमा लोहनी, नीता सलाल, रीता तिवारी, सरस्वती अधिकारी, कमला बिष्ट, लक्ष्मी पंत, जानकी, जीवन्ती गुरुरानी, तरुण हर्बोला, ललित लोहनी, पुष्पा भटृ, नीमा कर्नाटक, देवकी नेगी, इत्यादि लोग मौजूद रहे।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक को क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw