shishu-mandir

Big Breaking Almora- हॉकी प्रतियोगिता में शामिल होने आए 2 खिलाड़ी कोरोना (Corona) पॉजिटिव

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 19 मार्च 2021
Almora
राज्य स्तरीय 7-ए साइड महिला हॉकी प्रतियोगिता में शामिल होने आई काशीपुर टीम के 2 खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी सूचना मिलते ही सभी खिलाड़ियों व आयोजकों में हड़कंप मच गया। एहतियातन दोनों खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है।

new-modern
gyan-vigyan

आज के मैच स्थगित कर दिए गए है। आज सभी खिलाड़ियों और टीम के कोच आदि के कोरोना सैंपल जांच के लिए भेजे गए है। प्रतियोगिता के आयोजक मनोज पवार ने बताया कि प्रतियोगिता कल 20 मार्च की सुबह से शुरू होगी।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े….

Almora Breaking- कोसी में सड़क किनारे पड़ा मिला महिला का शव (Womans dead body)

गौरतलब है कि जिला प्रशासन और विक्टोरिया क्लब के संयुक्त तत्वावधान में स्थानीय स्टेडियम में आज से राज्य स्तरीय 7-ए साइड महिला हॉकी प्रतियोगिता शुरू होनी थी। प्रतियोगिता के लिए जोर शोर से तैयारियां चल रही थी।

यह भी पढ़े….

Almora— बेस अस्पताल कॉलोनी में स्वास्थ्यकर्मी ने आधी रात काटा हंगामा

प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए काशीपुर से भी महिला हॉकी टीम अल्मोड़ा पहुंची थी। आयोजकों को आज जानकारी मिली की टीम के 2 खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट काशीपुर में पॉजिटिव आई है। सूचना मिलते ही आयोजकों व अन्य खिलाड़ियों में हड़कंप मच पड़ा।

यह भी पढ़े….

Almora- सल्ट उपचुनाव (salt by-election) को लेकर जुटी भाजपा

आयोजकों की ओर से बाहर से पहुंची सभी महिला खिलाड़ियों की कोरोना जांच की जा रही है। हालांकि प्रतियोगिता के आयोजकों द्वारा पूर्व में ही बिना कोरोना जांच रिपोर्ट के किसी भी टीम को प्रतियोगिता में शामिल होने की अनुमति नहीं दी गई थी।

राज्य स्तरीय महिला हॉकी प्रतियोगिता के आयोजक मनोज पवार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि एहतियातन सभी खिलाड़ियों को दोबारा कोरोना जांच के लिए भेजा गया है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/