shishu-mandir

Almora— बेस अस्पताल कॉलोनी में स्वास्थ्यकर्मी ने आधी रात काटा हंगामा

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा। यहां बेस अस्पताल Almora कॉलानी में एक स्वास्थ्यकर्मी ने बुधवार की रात घंटो हंगामा काटा। बताया जा रहा है कि उक्त स्वास्थ्यकर्मी हवालबाग में तैनात है।
लोगों का आरोप है कि बुधवार की रात उक्त स्वास्थकर्मी ने चार घंटे तक ध्वनि विस्तारक यंत्र से लोगों को परेशान किया और उनके साथ गाली गलौच भी की।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े

Almora- सर्वदलीय महिला संस्था की होली में खलल, महिलाओं ने लगाया सत्ता पक्ष की शह पर व्यवधान डालने का आरोप


स्वास्थ्यकर्मी के व्यवहार से आजिज आकर क्षेत्र के लोगों ने आज यानि गुरूवार 18 मार्च को उपजिलाधिकारी और बेस अस्पताल के पीएमएस को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में ग्रामीणों ने स्वास्थ्य कर्मी से आवास खाली करवाने की मांग की है।

saraswati-bal-vidya-niketan


खत्याड़ी ग्राम प्रधान राधा देवी के नेतृत्व में ग्रामीणों ने दिए ज्ञापन में कहा है कि हवालबाग में तैनात एक स्वास्थ्यकर्मी विकास कुमार पुत्र त्रिलोक कुमार आए दिन कॉलोनी में गालीगलौच करता है। और इसकी तैनाती हवालबाग होने के बावजूद वह बेस अस्पताल कॉलोनी में रह रहा है। शिकायत में कहा है कि बुधवार की रात करीब 9 बजे के आसपास उक्त स्वास्थ्यकर्मी ने लोगों के साथ गालीगलौच की।

यह भी पढ़े

Almora Breaking- फिर लौटा कोरोना (corona), अल्मोड़ा में 8 पॉजिटिव केस, 7 स्थानीय

‌और जब लोगों ने उसे समझाने बुझाने का प्रयास किया तो वह ग्रामीणों से उलझ गया। ग्रामीणों ने पत्र में कहा है कि उक्त स्वास्थ्यकर्मी ने रात करीब डेढ़ बजे तक जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों का कहना था कि विकास कुमार हवालबाग में तैनाती होने के बावजूद बेस कॉलोनी में रह रहा है और वह क्षेत्र में आये दिन हंगामा करता रहता है। लोगों ने ज्ञापन में स्वास्थ्य कर्मी से आवास खाली करवाने की मांग की ।

हरीश कनवाल, शैलेंद्र साह, भूपेंद्र साह, चंदन सिंह, पंकज कनवाल, मनीष कुमार, सुदंर कनवाल, मनोज आर्या, राजेंद्र सिंह कनवाल, कुंदन सिंह कनवाल आदि ज्ञापन देने वालों में शामिल रहे।

यह भी पढ़े

राशन कार्ड धारकों के लिए सरकार लाई (Mera Ration) मेरा राशन मोबाइल एप्लिकेशन


इधर पूछे जाने पर बेस चिकित्सालय के पीएमस डॉ एचसी गढ़कोटी ने बताया कि उक्त स्वास्थयकर्मी से बेस कॉलोनी का आवास खाली करवाने के लिए कई बार उच्चाधिकारियों को पत्र भेजा गया है। कहा कि आदेश होने के बाद आवास खाली करवा दिया जाएगा।

यह भी पढ़े

Almora- ‘फटी ​जींस’ बयान पर घिरे सीएम तीरथ, महिला कांग्रेस ने फूंका पुतला

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/