Almora breaking: लॉक डाउन (Lock Down) में गोदाम से चोरी छिपे बेची जा रही थी शराब, एक लाख से अधिक का कैश बरामद दुकान सीज

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

अल्मोड़ा, 11 अप्रैल 2020
लॉक डाउन (Lock Down)
में चौतरफा पुलिस बल मौजूद होने के बावजूद अवैध रूप से शराब बेची जा रही है. जिले के बाड़ेछीना में शराब की दुकान के गोदाम से चोरी छिपे शराब बेचने का मामला सामने आया है. पुलिस व राजस्व विभाग की टीम द्वारा छापेमारी में यह मामला पकड़ में आया. छापेमारी में टीम को 95 हजार का कैश भी बरामद हुआ है.

ezgif-1-436a9efdef

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बाड़ेछीना में स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के गोदाम से अवैध रूप से शराब बेची जा रही थी. सूचना पर आज एनटीडी महिला पुलिस व राजस्व विभाग की टीम ने छापेमारी की. एसडीएम सीमा विश्वकर्मा ने बताया कि खुद को सेल्समैन बताने वाले तीन लोगों पर कार्रवाई की जा रही है। गोदाम को सील कर दिया गय है। लेकिन माल का मिलान करने के बाद ही सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जा रही है।

sdm 1

छापेमारी के दौरान एसडीएम सीमा विश्वकर्मा भी मौजूद थी. एसडीएम ने बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें बाड़ेछीना में अवैध रूप से शराब बेचे जाने की शिकायत प्राप्त हुई थी. शिकायत पर आज छापेमारी की गई. इस दौरान सरकारी अंग्रेजी शराब की दुकान के पास स्थित गोदाम से चोरी छिपे शराब बेची जा रही थी.

seej 1 1

एसडीएम ने बताया कि छापेमारी के दौरान दुकान से एक लाख से अधिक का कैश बरामद हुआ है जो अवैध शराब बेच कर जमा किया गया था. एसडीएम ने बताया कि मामले में आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

इस दौरान एनडीटी महिला थानाध्यक्ष श्वेता नेगी और राजस्व विभाग की टीम मौजूद थी.

Joinsub_watsapp