social media

सोशल मीडिया (social Media) में प्रमुखता से खबर प्रकाशित होने के बाद आखिरकार प्रशासन ने बेबसी का जीवन गुजार रही महिला की सुध ले ली है.

उत्तराखंड के चंपावत जनपद के बाराकोट में धारागाड़, विद्युत सब स्टेशन के पास रह रही अधेड़ महिला जो अपना नाम जयंती देवी बता रही थी, उस तक आखिर प्रशासन की मदद पहुंच गई है.

सोशल मीडिया (social Media) की खबर से स्क्रबर में रह रही वृद्ध महिला को पुलिस ने फिलहाल रहने की सुविधा उपलब्ध करावा दी है. यही नहीं उनके लिए राशन-पानी की व्यवस्था भी की गई है. प्रशासन का कहना है कि बाद में महिला के लिए स्थायी व्यवस्था की जाएगी.

https://uttranews.com/national-career-service-portal-of-india-government-for-jobs/

आपको बता दें बाराकोट लिंक रोड के पास कैलाड़ी तोक के धारागाड़ बिजली सब स्टेशन के पास स्क्रबर में कोठेरा गांव की वृद्ध जयंती देवी रह रही थी. वह अंधेरे में जानवरों की तरह जी रही थी और जानवरों के डर से वह कंटीली झाडिय़ों से स्क्रबर को ढक कर रखती थी.

सोशल मीडिया (social Media) की खबर के बाद लोहाघाट थाना प्रभारी मनीष खत्री बताते हैं कि प्रशासन के निर्देश पर महिला को एक पुराने घर में गुरुवार शाम को ठहरा दिया गया है. वहां खाने की व्यवस्था भी की गई है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद महिला के लिए हने के प्रबंध कर दिए जाएंगे.