Join WhatsApp

News-web

Agra Murder: आगरा ताजमहल के पास मस्जिद में खून से लथपथ अर्धनिर्वस्त्र हालत में मिला युवती का शव,पुलिस को रेप की आशंका

Published on:

आगरा यूपी में ताजमहल के पास एक मस्जिद में युवती का शव मिला है। पुलिस का कहना है कि ताजमहल के पास स्थित मस्जिद से युवती का शव मिला युवती का शव करीब करीब निर्वस्त्र हालत में था। उसका शव खून से लथपथ था। इससे उसके रेप कर हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस इस मामले में अब जांच कर रही है।

ताजमहल के पास आमतौर पर काफी चहल पहल रहती है। लोगों का आना-जाना देर रात तक लगा रहता है। ऐसे में युवती को मस्जिद में कौन और किसी वक्त ले गया इसकी जांच पुलिस कर रही है। पुलिस के अनुसार जिस मस्जिद में युवती का शव मिला वह नगला पैमा में है। यह ताजगंज थाना क्षेत्र में आता है पुलिस का कहना है कि दोपहर को जब लोग नमाज के लिए मस्जिद में पहुंचे तो उन्होंने युवती का शब्द देखा। इसके बाद ही उन्होंने पुलिस को जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार युक्ति के चेहरे पर भारी चीज से वार किया गया था और उसके कपड़े भी अस्त व्यस्त थे। शव आधा निर्वस्त्र हालत के कारण रेप और हत्या के आशंका जताई जा रही है। आगरा की ताजगंज पुलिस का कहना है कि अब तक युवती की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने शुरू कर दिए हैं। सीसीटीवी से देखकर ही पता चलेगा कि युवती को कौन अपने साथ मस्जिद में ले गया। मस्जिद होने के कारण यहां नमाज के दौरान ही लोग पहुंचते हैं। ये भी पुलिस पता कर रही है कि जिस वक्त घटना हुई, मस्जिद में कोई मौलवी या अन्य मौजूद थे या नहीं।

फिलहाल ताजमहल के पास हुई घटना की चर्चा आगरा में चारों तरफ हो रही है। इस घटना से ये भी साफ हो गया है कि दो नमाज के बीच के वक्त में युवती की हत्या मस्जिद में की गई है। दोपहर की नमाज से पहले सुबह नमाज होती है। सुबह किसी को युवती का शव नहीं दिखा था।