accident

accident: Roofs fell on those who went to funeral, 18 dead

गाजियाबाद, 03 जनवरी 2021
दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में अंतिम संस्कार में गए लोगों पर छत भरभराकर गिर गई। इस दर्दनाक हादसे (accident)
में अब तक 18 लोगों की मौत हो गई है। मलबे में दबे लोगों को निकालने के लिए रेसक्यू जारी है। अब तक 25 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है।


दरअसल, दयानंद कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति की बीते रात मौत हो गई थी। रविवार दोपहर को उखलारसी श्मशान घाट में करीब 100 से अधिक लोग अंतिम संस्कार में पहुंचे थे।


बारिश होने के चलते लोग श्मशान घाट के पास बने भवन के अंदर खड़े थे इसी दौरान अचानक भवन की छत गिर गई। जिसमें 40 से अधिक लोग दब गए। घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। प्रशासन व रेसक्यू टीम मौके पर घटनास्थल पहुंची।


आनन—फानन में घायलों को अलग—अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। इस दर्दनाक हादसे में अब तक 18 लोग की मौत होने की सूचना हैं जबकि कई की हालत गंभीर बनी हुई है। वही, अभी करीब 20 से 25 लोगों के मलबे में दबे होने का अंदेशा जताया जा रहा है। जिन्हें मलबे से बाहर निकालने का कार्य जारी है।

चमोली-औली (Chamoli-Auli) घूमने के दौरान लापता चल रहे पर्यटक का शव मिला


इधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों को 2—2 लाख की आर्थिक सहायता राशि देने के निर्देश दिए है। सीएम ने हादसे की रिपोर्ट भी मंगाई है।


सूचना पर घटनास्थल पहुंचे परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। श्मशान घाट के आसपास का इलाका चीत्कार से दहल उठा। मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है फिलहाल राहत कार्य जारी है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/