almora

अल्मोड़ा (almora)। विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस ने अपनी सक्रियता तेज कर दी है। यहा जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पीतांबर पाण्डे ने बूथ कांंग्रेस कमेटियों के गठन में तेजी लाने को कहा। अल्मोड़ा जिला कांंग्रेस कमेटी की बैठक में प्रत्येक बूथ में जाकर बैठकों के माध्यम से बूथ कमेटियों के गठन एवं ब्लाक स्तर पर मासिक बैठक को लेकर विस्तार से चर्चा की गयी।

चमोली-औली (Chamoli-Auli) घूमने के दौरान लापता चल रहे पर्यटक का शव मिला


अल्मोड़ा (almora) बैठक में जिलाध्यक्ष पीताम्बर पाण्डेय ने बताया कि प्रदेश प्रभारी एवं प्रदेश कांंग्रेस कमेटी के द्वारा स्पष्ट निर्देश दिए गये हैं कि हर ब्लॉक की मासिक बैठक एक तारीख से पांच तारीख तक कर ली जाए तथा शेष दिनों में बूथ कमेटियों के गठन हेतु बैठकें की जाएं तथा जिले की बैठकों में ब्लाक अध्यक्षों एवं जिला कांंग्रेस पदाधिकारियों का भाग लेना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि प्रायः देखा गया है कि ब्लाक अध्यक्ष जिला कांंग्रेस कमेटी की बैठकों में कम संख्या में प्रतिभाग कर रहे हैं भविष्य में ऐसी स्थिति ना हो इसके लिए जिलाध्यक्ष द्वारा सभी लोगों से अनुरोध किया

almora— स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिजनों को किया सम्मानित


कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने बताया कि शीध्र ही ब्लाक प्रभारी एवं बूथ कमेटी प्रभारियों की तैनाती भी की जाएगी। बैठक में जिलाध्यक्ष पीताम्बर पाण्डेय, पूर्व विधायक मनोज तिवारी, जिला उपाध्यक्ष गोपाल सिंह चौहान, नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला, वरिष्ठ उपाध्यक्ष तारा चन्द्र जोशी, ब्लाक अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह बोरा, जिला उपाध्यक्ष पारितोष जोशी, अमित बिष्ट, गजेन्द्र सिंह फत्र्याल, महेश आर्या,सचिन आर्या, अम्बीराम,फाकिर खान, किशनलाल, रमेश नेगी आदि मौजूद रहे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/