shishu-mandir

बागेश्वर : छात्र संघ चुनाव में विद्यार्थी परिषद ने तीन वर्ष का सूखा किया खत्म

Newsdesk Uttranews
2 Min Read


बागेश्वर से राजू परिहार

new-modern
gyan-vigyan


बागेश्वर। स्नातकोत्तर महाविद्यालय में कड़ी सुरक्षा के बीच छात्र संघ चुनाव शांति पूर्ण ढंग से सम्पन्न हुए। एबीवीपी ने छात्र संघ अध्यक्ष पद पर तीन साल बाद वापसी की है।
बागेश्वर महाविद्यालय में आज हुए छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी ने तीन साल बाद अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की। सात चरणों मे सम्पन्न हुई मतगणना में अध्यक्ष पद पर एबीवीपी के सौरभ जोशी ने 747 मत प्राप्त कर अपने प्रतिद्वंधी निर्दलीय प्रत्याशी लता को 121 वोटों से शिकस्त दी। वहीं उपाध्यक्ष पद पर जयदीप कुमार ने 33 वोटों से जीत हांसिल की। छात्रा उपाध्यक्षा पद पर विद्या पांडे ने 301 वोट के बड़े अंतर से अपनी प्रतिद्वंदी बीना रावत को पराजित कर जीत हांसिल की। सचिव पद पर भूपेश कुमार ने मोहित सिंह रावल को 145 वोटों से पराजित किया। संयुक्त सचिव पद पर अर्जुन थापा ने 35 वोटों से जीत हांसिल की। कोषाध्यक्ष पद पर सचिन कठायत को 424 वोटों के बड़े अंतर से जीत मिली। विश्व विद्यालय प्रतिनिधि पद पर मनोज बचखेती ने 239 वोटों से जीत हांसिल की। विजयी प्रत्याशियों
ने अपने समर्थकों के साथ विजयी जुलूस निकाला। अबीर- गुलाल उड़ा कर विजयी जश्न मनाया। शपथ ग्रहण समारोह में सभी पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई।
वहीं कांडा और कपकोट डिग्री कॉलेज में एनएसयूआई का परचम लहराया। गरुड़ डिग्री कॉलेज में भी एबीवीपी का वर्चस्व रहा।

saraswati-bal-vidya-niketan

चुनावी अपडेट के लिये देखते रहे उत्तरा न्यूज। वाटसप पर खबरे पानें के लिये इस लिंक पर क्लिक करें।



https://chat.whatsapp.com/2BqYsCbVr5IDcEguT2dejc

https://uttranews.com/2019/09/09/pithoragh-breaking-student-union-election-abvp-candidate-ahead/