News-web

आम तोड़ने से रोकने पर युवक को पिलर से बांधकर पीटा, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Published on:

लक्सर के करणपुर गांव निवासी एक युवक को आम तोड़ने से रोकने पर पड़ोसी गांव दाबकी के लोगों ने पकड़कर अपने घर ले जाकर पिलर से बांधकर पीटा। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गौरतलब हो, पीड़ित युवक की मां मीरा देवी ने बताया कि उनका बेटा बुधवार को दाबकी गांव में एक आम के बाग की रखवाली कर रहा था। बुधवार दोपहर गांव के दो बच्चे बाग में आम तोड़ने आए थे। युवक ने उन्हें धमकाकर भगा दिया। बच्चों ने यह बात अपने परिवार वालों को बताई।

आरोप है कि बच्चों के परिजन बाग में पहुंचे और युवक को पकड़कर अपने घर ले गए। वहां उसे मकान के पिलर से बांधकर बेरहमी से पीटा गया। किसी ने युवक की मां को घटना की जानकारी दी। मीरा देवी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी घर से फरार हो गए। पुलिस ने युवक को पिलर से मुक्त कराया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

बता दें, लक्सर कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि मीरा देवी की तहरीर पर दाबकी गांव निवासी जोगिंदर, उसके बेटे जॉनी, प्रदीप और कृष्ण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह घटना आम लोगों में डर और असुरक्षा का माहौल पैदा कर रही है। पुलिस आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय लोग पुलिस प्रशासन से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।