News-web

राजगढ़ में हुआ भयानक हादसा, बारातियों से भरी ट्राली पलटी, चार बच्चों समेत 13 लोगों की हुई मौत

Published on:

सड़क दुर्घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है जिससे लोगों को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ रहा है। पिछले महीने जम्मू कश्मीर में यात्रियों से भरी बस खाई में गिर गई थी जहां 21 लोगों की मौत हो गई थी। अब देर रात एक और बड़ा हादसा हो गया है जहां ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे में 15 लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

ये हादसा मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के पिपलोदी में हुआ, जहां अचानक मुसीबत का पहाड़ टूट गया। कुछ लोग बुरी तरह से जख्मी हुए, जहां मृतकों की संख्या काफी बढ़ सकती है, जिन्हें इलाज के लिए भोपाल भेजा गया है।

रविवार को राजस्थान के कुछ लोग ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर शादी के लिए जा रहे थे। राजस्थान और राजगढ़ के बीच ट्रैक्टर पलट गया है जिसके बाद अफरा तफरी मच गई। इस भीषण हादसे में बड़ी संख्या में लोग दब गए और 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 15 लोग बुरी तरह घायल हो गए। अभी भी कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

गंभीर हालत को देखते हुए लोगों को एमपी की राजधानी भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया। मध्य प्रदेश की भयंकर घटना पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायल के जल्द स्वस्थ होने की काम भी की।

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने भी दर्दनाक दुर्घटना पर दुख जताया है। एक्स पर पोस्ट कर मोहन यादव ने पोस्ट में कहा, राजगढ़ जिे के पीपलोदी रोड पर ट्रैक्टर ट्रोली पलटने से राजस्थान के झालावाड़ जिले के 13 लोगों की असमय मौत का समाचार अत्यंत दुखद है।

उन्होंने कहा कि हम राजस्थान के संपर्क में हैं। इतना ही नहीं राजस्थान पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घायलों का इलाज जिला अस्पताल राजगढ़ में जारी है। साथ ही गंभीर रूप से घायलों को भोपाल भर्ती कराया गया है।