shishu-mandir

अल्मोड़ा के सल्ट पा​लीटेक्निक(Polytechnic) का एनएसए(NSS) शिविर शुरु

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा: विकास खंड सल्ट के राजकीय पॉलीटेक्निक(Polytechnic) के राष्ट्रीय सेवा योजना (NSS)इकाई के विशेष शिविर का प्रारंभ राजकीय प्राथमिक विद्यालय जालीखान में किया गया.

saraswati-bal-vidya-niketan

must read it

शिविर का उद्घाटन कार्यक्रम की अध्यक्षता कंप्यूटर साइंस के विभागध्यक्ष धर्मेन्द्र प्रकाश द्वारा की गई.कार्यक्रम का उद्घाटन प्रधानमंत्री योजना प्रचार प्रसार अभियान के राष्ट्रीय ​सचिव सुजीत सिंह चौधरी,बीजेपी मंडल अध्यक्ष विक्रम बिष्ट व कंप्यूटर साइंस के विभागाध्यक्ष धर्मेन्द्र प्रकाश ने दीप जला कर किया.

must read it

कार्यक्रम अधिकारी शूरवीर सिंह ने बताया कि इस वर्ष शिविर की थीम “स्वच्छ भारत एवं स्वच्छ उत्तराखंड” निर्धारित की गई है.सुजीत सिंह चौधरी ने सभी स्वयं सेवियो से इस शिविर में सीखने वाले गुणों को अपने जीवन में उतार आजीवन साथ रखने का आह्वान किया. विक्रम बिष्ट ने भी शिविर के दौरान अपनी ओर से पूर्ण सहयोग देने की बात कही.

must read it

धर्मेंद्र प्रकाश ने द्वारा बताया कि पहले स्वयं में सुधार करे एवं उसके पश्चात अन्य से अपेक्षा करे इसी दौरान शिविर की रूपरेखा निर्धारित की गई तथा कैंप का कमांडर मोहित खंडूरी की नियुक्त किया गया इस शिविर में 25 स्वयं सेवी प्रतिभाग कर रहे है। इस अवसर पर केसी पंत, दिनेश नाथ गोस्वामी आदि मौजूद थे.

TAGGED: , ,