shishu-mandir

OMG अल्मोड़ा के धौलछीना(dholchhina) में आफत बन कर गिरे ओले(olavrishti),दो ढाबे हुए धराशायी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

धौलछीना(dholchhina) में सड़क पर बिछी ओलों (olavrishti)की चार इंच बर्फ

यहां देखें संबंधित वीडियो

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

अल्मोड़ा:29 फरवरी: अल्मोड़ा के भनौली,धौलादेवी, जागेश्वर व धौलछीना(Dhplchhina) में जबरदस्त ओलावृष्टि के चलते आपदा का सा अहसास हो गया.सड़के जाम हो गई वहीं बिजली आपूर्ती भंग होने से भी लोग परेशान रहे.(omg)

dholchhina

यहां दो ढाबे धराशायी हो गए,वहीं सड़क में ओले जम जाने के कारण चार इंच मोटी परत रोड पर जम गई. ओलावृष्टि की बीच कई जगहों पर जाम लग गया.(omg)

dholchhina

धौलछीना में ओलावृष्टि से भारी नुकसान भी हुआ है. बाजार में दो ढाबे हुए धराशायी हो गए. संयोग से घटना के वक्त ढाबे बंद हो चुके थे अन्यथा बड़ी दुर्घटना हो सकती थी.धौलछीना(Dholchhina) मे रामलीला मंच(Ramleela manch) तथा बीआरसी (BRC)सभागार की छत भी क्षतिग्रस्त हो गई.

dholchhina

क्षेत्र के पल्यूं बैंड से कसाण बैंड(Kasan band) के बीच लगभग 12 किलोमीटर के दायरे में आधा दर्जन वाहन रपट कर नाली में फंसे. यात्रियों ने किसी प्रकार धक्का मार कर वाहन निकाले .


पल्यूं बैंड में मैक्स वाहन नाली में फंसने से लगभग 2 किलोमीटर लंबा जाम लगा. प्रशासन की ओर से आपदा की टीम भी मौके के लिए रवाना हो गई है.

dholchhina

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

dholchhina
TAGGED: ,