shishu-mandir

अल्मोड़ा के व्यापार मंडल(vyapar mandal) की सभी इकाईयों का होगा पुनर्गठन

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

जिला कार्यकारिणी (vyapar mandal)की बैठक में व्यापारियों का सामुहिक बीमा कराने की उठाई मांग

अल्मोड़ा: 1 मार्च: जिला व्यापार मंडल की बैठक होटल हिमसागर में आयोजित की गई.

vyapar mandal

बैठक में व्यापार मंडल के भविष्य के कार्यक्रमों पर विस्तृत चर्चा की गई.

see it also

बैठक को संबोधित करते हुए जिला व्यापार मंडल के अध्यक्ष हरेंद्र वर्मा ने कहा कि जिले की 31 इकाइयों को पुनर्गठित करते हुए कुछ इकाइयों को समायोजित किया जाएगा और हर इकाई के लिए जिले से एक प्रभारी भी नियुक्त कर शीघ्र सभी इकाइयों का पुनः गठन किया जाएगा.

vyapar mandal

must see it

जिला विकास प्राधिकरण से हो रही दिक्कतों और उनके समाधान के लिए एक ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से सरकार को भेजा जाएगा.

see it also

वक्ताओं ने कहा कि जिला प्रशासन की और से जिला व्यापार मंडल की और से जिला अस्पताल, बेस अस्पताल, और महिला अस्पताल में प्रतिनिधि शामिल करें और जिन व्यापारियों के पहचान पत्र अभी तक नही मिले है उनके पहचान पत्र भी जिला व्यापार मंडल शीघ्र उपलब्ध कराएगी.

prakash ele 1

व्यापारियों के सामूहिक बीमा कराने की भी मांग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के द्वारा की गई, बैठक में संजय अग्रवाल, मनोज सनवाल, हरिकृष्ण खत्री, प्रताप कनवाल,दिनेश मठपाल,प्रताप कनवाल, चम्पा जोशी, मनोज जोशी, प्रकाश जोशी, शहनवाज अंसारी, एजाज अख्तर, सुमित सोनकर, राकेश तिवारी, प्रमोद पवार, शरद अग्रवाल आदि लोग उपस्थित रहे बैठक का संचालन विनीत बिष्ट ने किया.

नई इकाइयों के गठन के लिए निम्न व्यक्तियों के ब्लॉक स्तर पर जिम्मेदारी दी गयी , हवालबाग ब्लॉक के संयोजक प्रताप कनवाल, सह संयोजक राकेश तिवारी, प्रमोद पवार, मनोज जोशी, शरद अग्रवाल, शाहनवाज अंसारी, ताकुला के संयोजक हरिकृष्ण खत्री, दीप जोशी, विजय भट्ट, प्रकाश जोशी, भैंसियाछाना के संयोजक राजेन्द्र सिंह मलवाल, संजय गुप्ता, देवेंद्र बिष्ट, मदन डाँगी, धौलादेवी संयोजक रवि बनौला,मनोज पटवा, सुमित सोनकर, लमगड़ा में बालम सिह कपकोटी ,दीप चंद्र जोशी, दीपक साह, मनोज सनवाल बनाये गए.

बैठक के अंत मे वरिष्ठ व्यापारी आर्य समाज के संस्थापक सदस्य पूरन सिंह रावत, वरिष्ठ व्यापारी चंद्रशेखर पांडे व वरिष्ठ व्यापारी मोहन सिंह कनवाल के सुपुत्र रोहित कनवाल के निधन में 2 मिनट का मौन रखकर मृतक आत्माओ की शांति की प्रार्थना की गई.

awasiya vishvvidhyalaya

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..

आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|

यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

medical hall