उत्तराखंड -शिक्षा मंत्री को गांव के लोगों ने घेरा, पूछे ऐसे सवाल कि छूट गया पसीना

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराखंड में चुनाव की तारीख अब बिल्कुल नजदीक आ गई है सभी पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है, जिस वजह से अब नेताओं ने भी और उम्मीदवारों ने भी चुनाव जीतने के लिए जी जान लगानी शुरू कर दी है।

ऑडियो वायरल होने के बाद बदले भावना पाण्डे के सुर,कह दी ये बात

नेता जनता के बीच पहुंच रहे हैं और उन्हें अपने काम गिनाने की कोशिश कर रहे हैं।लेकिन इसी बीच उन्हें कई बार कई लोगों के गुस्से का सामना भी करना पड़ रहा है। ऐसा ही कुछ उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के साथ भी हुआ है।

कबड्डी के मैदान में उतरे हरीश रावत, कबड्डी कबड्डी कहते हुए वीडियो आया सामने


अरविंद पांडे चुनाव प्रचार के लिए गांव पहुंचे हुए थे यहां स्थानीय लोगों ने गांव पहुंचते ही शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे से सवाल किया, कि अपने गांव के लिए क्या किया है। इस पर अरविंद पांडे ने सड़क की ओर इशारा किया। लेकिन इस पर उन्हें तुरंत जवाब मिला कि यह सड़क केवल गांव के बाहर तक ही बनी है, क्या इस गांव में लोग नहीं रहते हैं।


देखिए वीडियो :


इसके बाद व्यक्ति ने शिक्षा मंत्री से कहा कि आपके नाम का बोर्ड लगाया गया है और बिना काम किए ही पैसे का भुगतान भी हो गया है। इस बात पर नेता जी नाराज हो गए और उन्होंने कहा कि इस स्टंट बाजी कर रहा है और लोगों को दिखाने के लिए वीडियो बना रहा है। इतना कहते हुए अरविंद पांडे वहां से चले गये।