shishu-mandir

अपडेट-ऑडियो वायरल होने के बाद बदले भावना पाण्डे के सुर,कह दी ये बात

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

विगत दो—तीन दिन से वायरल वीडियो के साथ चर्चा के केंद्र में रही नेत्री भावना पाण्डे ने अब कांग्रेस नेता हरीश रावत को जिताने के लिये प्रयास करने की बात कही। साथ ही यह भी कहा कि संध्या डालाकोटी को प्रीतम सिंह और कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के इशारों पर चुनाव में उतारा गया हैं।

new-modern
gyan-vigyan

महिला नेत्री के वायरल आडियो ने उत्तराखण्ड की सियासत में मचाई हलचल, आखिर क्या है इस आडियो में और कौन है यह महिला

saraswati-bal-vidya-niketan


बताते चले कि दो—तीन दिन से जनता कैबिनेट पार्टी की नेत्री भावना पाण्डे का एक आडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर गुस्सा होते हुए उन्हें हराने की बात करती हुई सुनाई दे रही हैं। लेकिन अब लगता है उनका हृदय परिवर्तन हो गया है।

Uttarakhand election- फौजियों के वोट सभी को चाहिए, पर टिकट देने में की खूब कंजूसी,


उत्तरा न्यूज को फोन कर जनता कैबिनेट पार्टी की नेत्री भावना पाण्डे ने कहा कि भावावेश में आकर वह हरीश रावत से गुस्सा हो गयी थी और अब उनकी बात हरीश रावत से हो गयी है। कहा कि हरीश रावत ने आशा कार्यकर्तियों की समस्या,पीआरडी जवानो का मुद्दा,

भोजनमाताओ का मुद्दा,पुलिसकर्मियों के ग्रेड पे के मुद्दे पर सरकार बनने के बाद सकारात्मक कार्रवाही का आश्वासन दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि यह आडियो उन्होने भाजपा प्रत्याशी मोहन सिंह बिष्ट को पर्सनल तौर पर भेजा था लेकिन वह इसे लेकर हरीश रावत के खिलाफ माहौल बना रहे हैं।