Uttarakhand- देवस्थानम बोर्ड पर मुख्यमंत्री धामी का बयान,कह दी यह बात

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern

चारधाम देवस्थानम बोर्ड उत्तराखंड (Uttarakhand) सरकार के लिए एक बड़ी चिंता का सबब बना हुए है। त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार में लिया गया यह फैसला उत्तराखंड सरकार के लिये गले की फांस बन गया है।

Uttarakhand- दोस्ती शर्मशार,दो दोस्तों ने युवक का काटा गला, वजह जानकर हो जाएंगें हैरान

तीर्थ पुरोहित और हक़ हकूक धारी देवस्थानम बोर्ड को लेकर लगातार आंदोलनरत है,और इस फैसले को लेकर सरकार पर लगातार दबाव बना रहे है, इसी बीच सरकार मुख्यमंत्री धामी ने इसको लेकर एक महत्वपूर्ण बयान दिया है।

क्या बोले मुख्यमंत्री धामी

जब से कृषि कानून वापस हुए है तो तभी से अलग अलग कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों ने फिर से उम्मीद जग गयी है। ऐसी ही उम्मीद देवस्थानम बोर्ड के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों में भी हैं।

Uttarakhand : तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार छात्र को रौंदा, छात्र ने मौके पर ही तोड़ दिया दम

अब इसको लेकर मुख्यमंत्री धामी ने बयान दिया है उन्होने कहा कि , ” तीन कृषि कानून वापस हुए है लेकिन इसकी तुलना देवस्थानम बोर्ड से नही की जानी चाहिए।” आपको बता दें के सरकार ने इस फैसले की समीक्षा के लिए एक हाई लेवल कमेटी बनाई है। सीएम धामी ने कहा कि,” कमेटी ने जो रिपोर्ट उन्हें सौंपी है पहले उसपर अध्ययन होगा उसके बाद ही इस पर कुछ फैसला लिया जाएगा।”

CM ने यह भी कहा कि किसी के कहीं जाने से BJP पर कोई असर नहीं पड़ने वाला। हकीकत तो यह है कि CONGRESS के कई लोग हमारे संपर्क में हैं। जल्द ही सभी को इसकी जानकारी मिल जाएगी। 

सीएम ने कहा खटीमा मेरी कर्मभूमि, सीट बदलने का कोई कारण नहीं

CM Dhami ने कहा कि खटीमा मेरी कर्मभूमि है। ऐसे में सीट बदलने का कोई कारण नहीं बनता है। Party द्वारा जो भी फैसला लिया जायेगा, वह उसका पालन करेंगे।