Almora- पूर्व दर्जा मंत्री कनार्टक ने जरूरतमंदों को बांटी राहत सामग्री

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 27 मई 2021
अल्मोड़ा। एनआरएचएम के पूर्व उपाध्यक्ष बिटटू कर्नाटक का कोरोना काल में सहायता अभियान जारी है।
पूर्व दर्जा मंत्री कर्नाटक ने सिराड़, हवालबाग स्थित नशा मुक्ति मंच, उडियारी, रोडवेज वर्कशॉप आदि इलाकों में लोगों को खाद्य सामग्री और राशन की सामग्री वितरित की। ‌‌

new-modern

इस मौके पर बिटटू कर्नाटक ने कहा कि कोरोना काल में लोगों के जीवन पर सकंट आया हुआ है और ऐसे में हमें जरूरतमंदों के साथ खड़ा होना चाहिये। उन्होनें विभिन्न क्षेत्रों में खाद्य सामग्री, सब्जी, मास्क, सैनेटाइजर आदि का वितरण किया।

यह भी पढ़े…..

Almora- पूर्व जिलाधिकारी सुशील चन्द्र त्रिपाठी का निधन, पालिकाध्यक्ष ने जताया शोक

कर्नाटक ने बताया कि आज कई क्षेत्रों में राहत सामग्री का वितरण किया गया और कई अन्य ग्रामों एवं कंटेनमेंट जोन में राहत सामग्री भेजने की व्यवस्था की जा रही है।

कर्नाटक ने कहा कि अल्मोड़ा में यदि कोई कोरोना संक्रमित व्यक्ति या परिवार अपना या अपने परिवार का भोजन नही पका रहा है तो उन्हें सूचित कर दें और वह उनकी आवश्यकतानुसार उन्हें पका हुआ भोजन टिफनों के माध्यम से निःशुुल्क उनके निवास स्थल तक पहुंचायेंगें।

यह भी पढ़े…..

Almora- कोरोना प्रभावितों को लगातार राहत सामग्री पहुंचा रहे हैं समाज सेवी बिट्टू कर्नाटक

Almora- किसानों के समर्थन में आप कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांधकर मनाया काला दिवस

उन्होनें कहा कि अगर कोई व्यक्ति या परिवार के सामने रोटी का संकट हो तो वह बिना संकोच उनसे संपर्क कर सकता है और ऐसे लोगों को वह खाद्यान्न आदि उपलब्ध करायेगें। उन्होनें लोगों से भी अपील की कि वह संकट के इस दौर में ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करें।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw