Bageshwar- बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर प्रशासन ने लिया यह फैसला

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

बागेश्वर 28 अप्रैल, 2021
बागेश्वर जनपद (Bageshwar) में कोरोना संक्रमण के बढते मामलों पर प्रभावी नियंत्रण एवं रोकथाम के लिए जनपद में आने वाले सभी व्यक्तियों को होम आइसोलेशन में रखते हुए उनकी निरंतर निगरानी की जाएगी।

new-modern

जिलाधिकारी विनीत कुमार की अध्यक्षता में जिला कार्यालय सभागार में स्वास्थ विभाग सहित संबंधित नोडल अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की गयी। बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ रहें हैं जिसके लिए यह आवश्यक हैं कि जनपद में आने वाले व्यक्तियों को होम आइसोलेशन कराने के साथ उचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराते हुए व्यक्ति से संबंधित सभी डाटा गूगल सीट के माध्यम से तैयार किया जाए।

यह भी पढ़े….

Bageshwar Breaking- कार हादसे में 1 की मौत, 1 घायल

Bageshwar- कार्य में शिथिलता एवं लापरवाही किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं: डीएम

कहा कि यदि किसी व्यक्ति का स्वास्थ खराब होता हैं तो संबंधित क्षेत्र के एम.ओ.आई.सी. से संपर्क करते हुए मरीज में परिलक्षित लक्षणों के आधार पर व डाॅक्टर की सलाह के अनुसार उस व्यक्ति को कोविड केयर सेंटर या कोविड चिकित्सालय में उपचार हेतु भेजा जाय।

उन्होंने सभी नोडल अधिकारियों से कहा कि वे आपसी समन्वय के साथ कार्य करते हुए अपने दायित्वों का निर्वहन बड़ी सजगता से करें। बैठक में जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्साधिकारी को निर्देश दियें कि जनपद में बढते कोरोना संक्रमण के मामलों को ध्यान में रखते हुए कोविड चिकित्सालय व बनाये गये कोविड केयर सेंटरों में किसी भी तरह से आक्सीजन की कमी न हो, इसके लिए वे निरंतर माॅनिटरिंग करते रहें।

यह भी पढ़े….

Bageshwar- आंगनबाड़ी कार्यकत्री/सहायिका एवं मिनी कार्यकत्री के पदों पर करें आवेदन

Bageshwar- डीएम ने ली कानून व्यवस्था की बैठक, दिए आवश्यक निर्देश

बैठक में अपर जिलाधिकारी हेमन्त कुमार वर्मा, प्रभारी मुख्य विकास अधिकारी के.एन.तिवारी, मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ. बीडी जोशी, अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ. वीके सक्सेना, मुख्य कृषि अधिकारी वीपी मौर्या, जिला उद्यान अधिकारी आरके सिंह, डाॅ. एजैल पटेल, जिला सूचना विज्ञान अधिकारी भावेश जगरिया, ई-डिस्ट्रिक्ट मैनेजर रोहित बहुगुणा, जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी ​शिखा सुयाल आदि अधिकारी मौजूद रहे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos