8 साल की बच्ची की हत्या, शव घर के सामने गड्ढे में दबाया, 3 साल की मासूम ने बयां की खौफनाक कहानी

उत्तरा न्यूज टीम
3 Min Read

उत्तराखंड के काशीपुर में एक सौतेली मां द्वारा अपनी 8 वर्षीय बेटी की बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी महिला ने बच्ची की हत्या के बाद उसके शव को घर के सामने एक खाली प्लॉट में गड्ढा खोदकर दबा दिया। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। इस दिल दहला देने वाली घटना की कहानी घर में मौजूद 3 साल की मासूम बच्ची ने बयां की

new-modern

गौरतलब हो, काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र में रहने वाले मोनू कुमार ने अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी लक्ष्मी से की थी। मोनू की पहली पत्नी से दो बेटियां सोनी (8 वर्ष) और तनु थीं। आरोप है कि लक्ष्मी अपनी सौतेली बेटियों से नफरत करती थी और अक्सर उनके साथ मारपीट करती थी।

शुक्रवार को मोनू ने अपनी बड़ी बेटी सोनी के लापता होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच शुरू की तो घर में मौजूद 3 साल की बच्ची देविका ने बताया कि “सोनी चिल्ला रही थी और मम्मी और दो लोग मार रहे थे। मेरी मम्मी ने उसे मार दिया।”

बता दें, देविका की निशानदेही पर पुलिस ने घर के सामने एक खाली प्लॉट में खुदाई की तो वहां से सोनी का शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि सोनी के शरीर पर चोट के निशान थे और उसका गला घोंटा गया था।

पुलिस ने आरोपी महिला लक्ष्मी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि लक्ष्मी ने अपनी सौतेली बेटी की हत्या द्वेष भावना के चलते की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपी महिला के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। लोग सौतेली मां की इस हैवानियत पर गुस्से में हैं और आरोपी महिला के लिए कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं।