पति केएल राहुल के सपोर्ट में लखनऊ आई आथिया, LSG की जर्सी पहन मैदान पर दिखे कपल, वीडियो वायरल

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए आईपीएल मैच से पहले लखनऊ के कप्तान केएल राहुल और उनकी पत्नी अथिया शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अथिया अपने पति केएल राहुल की टीम LSG की जर्सी पहनकर मैदान पर उनके साथ नजर आ रही हैं।

new-modern

वीडियो में राहुल अपनी ट्रेनिंग जर्सी में दिखाई दे रहे हैं, जबकि अथिया ने राहुल की LSG टीम की नंबर 1 जर्सी पहनी हुई है। दोनों मैदान पर बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने पिछले साल जनवरी में शादी की थी। शादी के बाद से अथिया कई बार आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय मैचों में राहुल और उनकी टीम को सपोर्ट करने पहुंची हैं।

बता दें,इस मैच में केएल राहुल ने चेन्नई के खिलाफ़ कप्तानी पारी खेली, उन्होंने मुकाबले में 82 रनों की शानदार पारी खेली।और ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ बने। उनकी इस पारी की बदौलत उनकी टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही लखनऊ पॉइंट्स टेबल में 5वें स्थान पर अपनी जगह बनाए हुए है। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है।

केएल राहुल के लिए आने वाले कुछ मैच काफी अहम होने वाले हैं। क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शुरुआत आईपीएल के समापन के एक हफ्ते के अंदर ही हो जाएगी। ऐसे में राहुल को वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं तो उन्हें ऐसे ही अपनी फॉर्म को जारी रखते हुए टूर्नामेंट में रन बनाने पड़ेंगे।