shishu-mandir

corona update— पिथौरागढ़ में 8 और लोग कोरोना पॉजिटिव , आंकड़ा पहुंचा 36

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
corona

Screenshot-5

पिथौरागढ़, 06 जून 2020
जिले में शनिवार दोपहर तक 8 और लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona positive)
पाये गए हैं। इनमें से 7 केस गंगोलीहाट जबकि आठवां केस जिला मुख्यालय में सामने आया है। जिले में अब कुल पॉजिटिव (Corona positive) केस की संंख्या 36 हो गई है, जिनमें से एक्टिव केस 16 हैं जबकि 20 लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।
अल्मोड़ा ब्रेकिंग — कोरोना (corona) वायरस संक्रमण से दो की मौत

new-modern
gyan-vigyan

कोरोना सैंपलों की शनिवार सुबह और दोपहर में आई रिपोर्ट में पिथौरागढ़ जिले के 8 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जानकारी के अनुसार इनमें से 7 संक्रमित गंगोलीहाट तहसील क्षेत्र से हैं, जबकि एक पाजिटिव जिला मुख्यालय में सामने आया है।

संक्रमित पाये गए सभी लोग दिल्ली, मुंबई और पुणे आदि जगहों से जिले में लौटे थे। इनको संस्थागत केंद्रों में क्वारंटीन किया गया था। मुख्यालय में जिस एक व्यक्ति का सैंपल कोरोना पाजिटिव आया है, उसके साथ क्वारंटीन केंद्र में रखे गए 7 और लोगों के सैंपल निगेटिव आए हैं।

जिलाधिकारी डा. वीके जोगदंडे ने बताया कि पॉजिटिव पाये गए आठों व्यक्तियों के सम्पर्क में आये लोगों के सैंपल जांंच को भेजे जाएंगे और संपर्क में आने वाले अन्य लोगों की पहचान भी की जा रही है। उन्होंने बताया कि आठों कोरोना पॉजिटिव को जिला मुख्यालय के बेस अस्पताल में आइसोलेट किया जा रहा है।

उत्तराखंड में कोरोना (corona) का आंकड़ा हुआ 79141, आज मिले 632 नये संक्रमित

जिले में अब तक कोरोना पॉजिटिव की संख्या 36 हो गई है। इनमें से 16 एक्टिव केस हैं, जबकि स्वास्थ्य लाभ के बाद 13 लोगों को शुुुक्रवार और 7 लोगों को शनिवार को डिस्चार्ज कर दिया गया है। डिस्चार्ज के बाद इन सभी को 7 दिन स्ट्रिक्ट होम क्वारंटीन किया गया है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/