उत्तराखंड: आईजीएल मैनेजर (IGL Manager) ने खुद को मारी गोली, मौत (Death) — परिजनों में कोहराम

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

Uttarakhand: IGL manager shot himself dead, death

Screenshot-5

काशीपुर, 06 जून 2020
काशीपुर में एक युवक ने खुद को गोली मार खुदकुशी (Suicide) कर ली. गंभीर अवस्था में परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत (Death)
हो गई. युवक के इस आत्मघाती कदम से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

holy-ange-school

घटना शुक्रवार देर शाम की है. डिफेंस कालोनी निवासी प्रदीप कुमार (22) पुत्र रामलखन ने अपने कमरे में खुद को गोली मार दी. गोली की आवाज सुन परिजन उसके कमरे में पहुंचे. जहां प्रदीप खून से लथपथ अवस्था में पड़ा मिला. परिजनों की चीख पुकार सुन आस पास के लोग वहां पहुंचे.

ezgif-1-436a9efdef

आानन—फानन में प्रदीप को कृष्णा अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे दूसरे अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. लेकिन दूसरे अस्पताल ले जाने से पहले ही प्रदीप ने दम तोड़ दिया (Death).

बताया जा रहा है कि मृतक इंडिया ग्लायकोल्स लिमिटेड(आईजीएल) में माप तौल मैनेजर (IGL Manager) था. मृतक मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जनपद का निवासी है. उसका परिवार काफी लंबे समय से काशीपुर में आकर बस गया था.

मोबाइल से खुल सकता है आत्महत्या (Suicide) का राज

प्रदीप ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया फिलहाल इसके स्पष्ट कारण मालूम नहीं चल सके है. बताया जा रहा है उसके मोबाइल में कुछ समय से लगातार फोन आ रहे थे. जिससे वह काफी परेशान था. यह भी बताया जा रहा है कि आत्महत्या (Suicide) करने से पहले भी उसकी मोबाइल में किसी से बात हुई थी. जिसके बाद उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया. पुलिस ने मृतक का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

Joinsub_watsapp