उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड रामनगर

सतर्क रहें – रामनगर में दो दिनों के भीतर 28 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

Congress may get a big blow

रामनगर,2 दिसंबर 2021- रामनगर में पिछले दो दिनों में 28 लोगों के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।
यहां पहले दिन 5 तो दूसरे दिन 23 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। यानि रामनगर में एक बार फिर कोरोना संक्रमण ने तेजी के साथ दस्तक दे रहा है।


नोडल अधिकारी डॉ प्रशांत कौशिक ने बताया कि कल 5 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसमें तीन आईआरबी बैलपड़ाव के जवान थे, वही एक एलआईयू पुलिस के व्यक्ति थे और एक स्कूल का छात्र था जिसकी आरटीपीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव थी। वहीं आज आज आईआरबी के पुलिस कर्मियों की रैपिड एंटीजन टेस्टिंग की गई थी जिसमें 23 पुलिस कर्मी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है जिसमें 22 पुलिसकर्मी आईआरबी बैलपड़ाव के हैं औ एक नैनीताल कोतवाली का है।


नोडल अधिकारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि क्षेत्र के लोगों को एहतियात बरतने, मास्क पहनने और कोविड प्रोटोकाल का पालन करने की अपील की जा रही है। उन्होंने बताया कि मास्क पहनने को लेकर भी अब अनाउंसमेंट के जरिए लोगों को जागरूक किया जाएगा साथ ही मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने पर चालान जैसी कार्रवाई भी की जाएगी।

nitin communication

Related posts

डायट डीएलएड प्रशिक्षितों का अनिश्चितकालीन धरना जारी, उत्तराखंड क्रांति दल भी आया समर्थन में

Newsdesk Uttranews

पिथौरागढ़ उपचुनाव से जुड़ी बड़ी खबर: पूर्व वित्त मंत्री स्व. प्रकाश पंत की पत्नी चंद्रा पंत होंगी भाजपा से उम्मीदवार!, कांग्रेस से मयूख महर का टिकट तय

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा: नंदादेवी मेले(Nandadevi mela) में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ श्रद्धालु कर सकेंगे दर्शन…पढ़ें पूरी खबर

UTTRA NEWS DESK
error: Content is protected !!