shishu-mandir

शर्मनाक : 11 साल की बच्ची संग दरिंदगी, पहले किया रेप फिर कर दी हत्या

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

भारत में महिलाओं के साथ होने वाले अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार देश के अलग-अलग इलाकों से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं, जो बेहद ही चिंतित करने वाली हैं।

new-modern
gyan-vigyan

दरिंदे न सिर्फ महिलाओं को बल्कि बच्चियों को भी अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं और ऐसा ही एक मामला गुजरात के सूरत से भी सामने आया है जो बेहद ही शर्मनाक है।


गुजरात के सूरत के पलसाना क्षेत्र में एक श्रमिक परिवार रहता है, उस परिवार की बच्ची जिसकी उम्र 11 साल बताई जा रही है, वह रविवार शाम करीब 5 बजे घर से बाहर निकलती है और देर रात तक घर वापस नहीं आती है। जब बच्ची घर नहीं आती है तो माता-पिता को उसकी चिंता होती है और वह उसे ढूंढने के लिए निकलते हैं, तभी पाते हैं कि नजदीकी बिल्डिंग के कमरे में उनकी बच्ची खून से लथपथ पड़ी हुई है।


अपनी बच्ची को इस हालत में देखकर माता पिता का कलेजा कांप गया। इस बारे में डॉक्टरों को जानकारी दी गई लेकिन जब तक डॉक्टर कुछ कर पाते हैं बच्ची की जान जा चुकी थी।

इसके बाद पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई तथा लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अभी तक इस छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले दरिंदे गिरफ्तार नहीं हो पाए, लेकिन पुलिस पीड़िता की मां की निशानदेही पर पूछताछ कर रही है।