उत्तरा न्यूज
अभी अभी

Youtube Shorts New Feature : अपनी आवाज में यूट्यूब शॉर्ट्स में रिकॉर्ड कीजिए वीडियो

Youtube Shorts New Feature will be released soon

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

Youtube Shorts New Feature :
अल्फाबेट के स्वामित्व वाली कंपनी Youtube अब Shorts Video पर नया प्रयोग करने जा रही है। अब यूटयूब पर क्रिएटर 60 सेकेंड का वीडियो बना सकते है,इससे भी बड़ी खबर यह है कि अब वीडियो में अपना आडियो रिकॉर्ड कर सकते है।

Youtube Shorts New Feature :
बताते चले कि शॉर्ट्स वीडियो (Short Video) के बढ़ते मार्केट को देखते हुए इस सेंगमेंट में यूटयूब नए—नए प्रयोग कर रहा है। अभी तक यूटयूब में क्रिएटर्स 60 सेकेंड तक के Short Video में वीडियो बनाने के बाद आपको टेक्स्ट जोड़ने, ऑटोमैटिक कैप्शन व कुछ अन्य फीचर्स मिलते हैं, लेकिन जल्द ही आपको इस प्लेटफॉर्म पर एक कमाल का फीचर मिलने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी जल्द ही VoiceOver नाम से एक फीचर रिलीज करेगी। अभी इस पर काम चल रहा है। आइए जानते हैं इस फीचर में क्या होगा खास।


Youtube Shorts New Feature :
कैसे काम करेगा फीचर
रिपोर्ट के मुताबिक, यूट्यूब (Youtube) के अगले अपडेट में आपको ये सुविधा मिलने लगेगी। इस सुविधा के मिलने के बाद Content Creator यूट्यूब पर Shorts Video बनाने के दौरान अपना फ्रेश वॉयस को बोलकर वीडियो बना पाएगें। जब​कि अभी तक यूटयूब पर वीडियो बनाने के दौरान यूट्यूब लाइब्रेरी के ऑडियो का इस्तेमाल कर सकते थे।

Related posts

युवक कांग्रेस का आरोप :-कर्नाटक में कांग्रेस विधायकों की खरीद फरोख्त कर रही है बीजेपी, बीजेपी का फूंका पुतला

पहल: गांव की खुली बैठक में इस जनप्रतिनिधि ने किया ऐलान, जिस समारोह में नशे पर पूर्ण प्रतिबंध (complete ban on intoxication)हो उसी निमंत्रण में जाएंगे

editor1

उत्तराखंड पुलिस ग्रेड पे मामला: सोशल मीडिया में उठे विरोध के स्वर,कोई वीआरएस मांग रहा है तो कोई कह रहा दान में दिए

editor1