यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह महरा की जीत पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, आतिशबाजी व मिष्ठान वितरण कर किया खुशी का इजहार: कहा, महरा के जीतने से युवाओं में नई ऊर्जा का हुआ संचार

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

अल्मोड़ा। यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह महरा के ढुंगरा जिला पंचायत सीट से निर्वाचित होने पर यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यहां चौघानपाटा में जोरदार आतिशबाजी की। साथ ही एक—दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।
पूर्व छात्रसंघ उपसचिव एसएसजे परिसर वैभव पांडे के नेतृत्व में ​हुए कार्यक्रम में यूथ कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता यहां चौघानपाटा में एकत्रित हुए। वैभव पांडे ने कहा कि सुरेंद्र सिंह महरा के जिला पंचायत सदस्य पद पर निर्वाचित होने से युवाओं में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है। पांडे ने कहा कि यूथ कांग्रेस जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए पार्टी हाईकमान के सामने सुरेंद्र महरा का नाम प्रस्तुत करती है तथा इस संबंध में प्रदेश नेतृत्व को पत्र सौंप दिया गया है। मिष्ठान वितरण कार्यक्रम में सेवादल ध्वजप्रभारी संजय दुर्गापाल, कांग्रेस जिला सचिव दीपांशु पांडे, राजीव कर्नाटक, कमल कोरंगा, मयंक सिंह मटियानी, उज्जवल जोशी, राहुल जोशी, उमेश गुरुरानी, ललित फर्त्याल, नवल बिष्ट, गौरव राठौर, वैभव साह समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।