अल्मोड़ा— फांसी के फंदे में लटककर युवक ने दी जान(Suicide), कुछ माह पहले दिल्ली से लौटा था घर

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
death file photo

new-modern

अल्मोड़ा, 15 मई 2020
अल्मोड़ा में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान (Suicide)
दे दी. युवक कुछ माह पहले दिल्ली से घर लौटा था. युवक के इस आत्मघाती कदम उठाने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. राजस्व पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक विकास खंड हवालबाग के ग्राम देवलीखान, पटवारी क्षेत्र शीतलाखेत निवासी भुवन चंद्र जोशी (28) पुत्र स्व. हरीदत्त जोशी ने गुरुवार की देर रात अपने कमरे में फांसी के फंदे में झूल आत्महत्या (Suicide) कर ली.

राजस्व उ​पनिरीक्षक मनोज फर्त्याल (Manoj Fartial) ने बताया युवक गुरुवार को पूरे दिन घर से गायब था. शाम को वह शराब के नशे की हालत में घर पहुंचा. जिसके बाद वह अपने कमरे में चले गया था.

रात करीब 9 बजे भुवन की मां ने खिड़की से झॉककर अंदर देखा तो वह एक रस्सी पर लटका दिखा. यह देख मां के होश उड़ गए. मां के चिल्लाने पर अन्य परिजन वहां पहुंचे. जिसके बाद युवक को फांसी के फंदे से नीचे उतारा गया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और युवक की मौत (Death) हो गई थी.

राजस्व उ​पनिरीक्षक फर्त्याल ने बताया कि युवक दिल्ली में प्राइवेट जॉब करता था. वह लॉक डाउन(Lock Down) घोषित होने से कुछ दिन पहले घर पहुंचा था. उन्होंने कहा कि युवक ने आत्महत्या क्यों की फिलहाल इसके कारण मालूम नहीं चल सके है. मृतक के दो बड़े भाई है जबकि पिता हरी दत्त का देहांत हो चुका है.

राजस्व उ​पनिरीक्षक फर्त्याल ने बताया कि शुक्रवार यानि आज अल्मोड़ा में शव का पोस्टमार्टम कराया गया. जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. युवक के इस आत्मघाती कदम के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.