shishu-mandir

अल्मोड़ा— जहर(poison) खाकर युवक ने की खुदकुशी(Suicide), मचा कोहराम

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
death file photo
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 15 मई 2020
अल्मोड़ा में एक युवक ने जहर(poison) खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. युवक के इस आत्मघाती कदम के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

saraswati-bal-vidya-niketan

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लमगड़ा विकास खंड के ग्राम अनरियाकोट निवासी महेंद्र सिंह बिष्ट 25 पुत्र हरीश सिंह ने गुरुवार को करीब साढ़े 9 बजे खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चले गया था और परिजन भी सो गए थे.

कुछ ही देर बाद महेंद्र के कमरे से चीखने की आवाज सुन उसका छोटा भाई मोहित वहां पहुंचा तो महेंद्र उल्टी कर रहा था. परिजनों के पूछने पर उसने जहर (poison) खा लेने की बात कहीं. ​यह सुनते ही परिजनों में हड़कंप मच गया.

ग्रामीणों की मदद से परिजन युवक को रात करीब 11 बजे यहां जिला अस्पताल लाएं. कुछ ही देर बाद उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. रात्रि डयूटी में तैनात ईएमओ सौरभ जोशी ने बताया कि युवक ने नुवान (poison) खाया था. जिस कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई थी.

एसआई नवीन जोशी (Naveen Joshi) ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. युवक ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया. फिलहाल इसके कारण पता नहीं चल सकें है. मामले की जांच की जा रही है. एसआई जोशी ने बताया कि मृतक यहां धारानौला स्थित एक बार में काम करता था.

प्रधानपति देवेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक का एक छोटा भाई व एक बहन है. पिता हरीश सिंह गांव में मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते है.