उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

Pithoragarh- पदक विजेता युवाओं को विधायक ने किया सम्मानित

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

पिथौरागढ़। विधायक मयूख महर ने शनिवार को बॉक्सिंग में दो बार एशियन गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने वाली निकिता चंद, प्रदेश में सब जूनियर महिला वर्ग में स्वर्ण पदक जीतने वाली कोमल नगरकोटी, कोमल लोहिया, कंचन कोरंगा, नेहा वल्दिया, कुसुम एवं बालक वर्ग में सक्षम चंद व अंशु बिष्ट को शॉल ओढ़ाकर और पुस्तक भेंट कर अग्रिम भविष्य की शुभकामनाएं दी।

साथ ही अपने मुक्के का दम दिखाने वाली पिथौरागढ़ की होनहार बालिकाओं और बालकों व उनके गुरुजनों विजेंद्र मल्ल, कै. देवी चंद, कोच सुनीता मेहता, अर्जुन सिंह, पुष्कर सिंह को भी जिला कांग्रेस कार्यालय में शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर विधायक मयूख महर ने कहा कि आज जहां एक ओर कुछ युवा नशे की गिरफ्त में धंस रहे हैं वही हमारे बीच में ऐसे बच्चे भी हैं जो पिथौरागढ़ का नाम रोशन कर रहे हैं, और इनको आगे बढ़ाने का कार्य हर जनप्रतिनिधि का बनता है, उन्होंने कहा कि जल्द ही बॉक्सिंग का स्तर और बेहतरीन करने के लिए कार्य किया जायेगा। विधायक ने कहा कि अब आने वाले वर्ष से प्रति वर्ष 2 राष्ट्रीय स्तर के कंपटीशन करने के लिए भी काम किया जायेगा।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर, यूथ अध्यक्ष ऋषेन्द्र महर, पूर्व दर्जा मंत्री महेंद्र लुंठी, नारायण कोहली, शिवम पंत, होशियार लुंठी, राजेश शर्मा, प्रदीप महर, भुवन जोशी, विक्रम लूंठी, शंकर लाल आदि उपस्थित थे।

Related posts

इतिहास (History) के आईने में 22 जनवरी

उत्तरा न्यूज टीम

Pithoragarh- जयंती पर डा अंबेडकर के व्यक्तित्व और कृतित्व को याद किया

editor1

रॉयल राजपूत एकादश ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

Newsdesk Uttranews