आपको कैंसर है बचने के सिर्फ 30 % चांस है, मैनें इस बात से किया इंकार और घर जाकर सो गई, फिर… सोनाली बेंद्रे ने अपने कैंसर के दिनो को किया याद, देखिए

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने वेब सीरीज ‘द ब्रोकन न्यूज 2’ से अपने कैंसर के दिनों को याद किया। अभिनेत्री ने बताया कि वर्ष 2018 में डॉक्टर ने उनको और उनके पति को बताया कि उनके बचने के लिए सिर्फ 30 % चांस हैं तब उनके पति गोल्डी बहल ने कैसे रिएक्शन दिया।

अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने शुभांकर मिश्रा को दिए इंटरव्यू में कहा, कि “जब मुझे कैंसर हुआ था तब मैं एक रियलिटी शो कर रही थी। हम हर हफ्ते शूटिंग कर रहे थे। लेकिन इस बीच मुझे लग रहा था कि मुझे अंदर से कुछ हो रहा है जिसके बाद मैं अपना चेकअप कराने के लिए डॉक्टर के पास गई तो हमें पता चला कि कैंसर है। पहले तो मैंने सोचा कि फर्स्ट स्टेज होगा, लेकिन जैसे-जैसे टेस्ट हुए हमें पता चला कि वह फैल चुका है।

मेरे डॉक्टर और मेरे पति के होश उड़ गए। बताया कि “मैंने इस बात को मानने से इनकार कर दिया कि मुझे कैंसर है। मैं घर गई और सो गई, लेकिन जब उठी तब कुछ भी नहीं बदला था। मेरे पति (गोल्डी बहल) ने तुरंत निर्णय लिया और दो दिन के अंदर हम विदेश चले गए। मैं उनसे लड़ रही थी क्योंकि मेरा बेटा रणवीर समर कैंप के लिए आउट ऑफ टाउन था। मैंने उनसे कहा कि रुक जाओ, मुझे थोड़ा समय दे दो। उन्होंने मुझसे कहा, दूसरी चीजों के बारे में सोचना बंद करो और खुद पर ध्यान दो। जिंदा रहो।

”उन्होंने कहा कि मैनें हिम्मत रखकर, “मैंने अपनी कैंसर की जंग तब शुरू की थी जब मेरे बचने की संभावना 30 फीसदी थी। मैं अपने डॉक्टर से लड़ती थी। मैं डॉक्टर से पूछती थी कि ऐसा कैसे हो सकता है। बाद में समझ आया कि वह तो सिर्फ सच कह रहे थे।”