News-web

अंधेरे में तुम दोनों आ जाना और हम भी आ जाएंगे फिर दो युवक पहुंचे रात को और फिर हुआ ये

Published on:

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के बछरावां कोतवाली क्षेत्र में उसे वक्त बवाल मच गया जब गांव के लोगों ने दो युवकों को पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर जबरदस्त पिटाई की। हालांकि इस दौरान जब युवकों ने अपनी सच्चाई बताई तो पहले तो किसी को यकीन नहीं हुआ लेकिन बाद में जब मामला सामने आया तब जाकर गांव वालों ने उन्हें छोड़ दिया।

दोनों युवकों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो में लोग दोनों युवकों की जमकर पिटाई कर रहे हैं और उन पर चोरी करने का आरोप लगा रहे हैं।

दरअसल, महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के कोटवा मदनिया गांव के दो युवक बछरावां कोतवाली क्षेत्र के जूनिहा गांव में रात को टहल रहे थे। तभी गांव में दो अजनबी लड़कों को घूमता देख लोगों को शक हुआ तो उन्हें पकड़ लिया और पेड़ से ले जाकर बांध दिया। पहले तो लोगों ने युवकों से सवाल जवाब किया लेकिन जब उन्हें कोई सही जवाब नहीं मिला तो लोगों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी।

दोनों युवकों को जब मर बर्दाश्त नहीं हुई तो उन्होंने पूरी सच्चाई बताई जिसके बाद गांव वालों ने उन्हें छोड़ दिया और युवक भी लोकलाज के डर के कारण पुलिस के पास जाने के बजाय अपने-अपने घर चले गए।दोनों युवकों ने अपने-अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने का प्लान बनाया था लेकिन यह प्लान फेल हो गया।

गांव वाले उन पर चोर होने का आरोप लगा रहे थे और जमकर पिटाई कर रहे थे तभी दोनों युवकों ने बताया कि वह चोर नहीं है और ना ही वह चोरी करने गांव में आए हैं बल्कि वो अपनी-अपनी प्रेमिकाओं से मिलने के लिए यहां आए हुए थे। इस पूरे घटनाक्रम का मौके पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो कि अब तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से नजर आ रहा है कि दोनों युवकों को गांव के लोग घेरकर खड़े हैं और सवाल-जवाब कर रहे हैं. साथ ही उनकी पिटाई भी कर रहे हैं।