अल्मोड़ा- विभिन्न संस्थाओं में आयोजित हुए योग दिवस के कार्यक्रम

उत्तरा न्यूज डेस्क
1 Min Read

अल्मोड़ा। योग दिवस पर विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। शैक्षिक संस्थाओं  और सार्वजनिक कार्यालयों में योग महोत्सव के कार्यक्रमों के तहत स्कूली बच्चों और कार्यालयों के कर्मचारियों ने सामुहिक योग किया।

new-modern

एसएसबी के क्षेत्रीय मुख्यालय में योग दिवस के अवसर पर वाहिनी के सैनिकों ने सामुहिक योग किया। डीआईजी विक्रम ठाकुर,एचसी जोशी,एचसी बिष्ट, सुधीर नेगी,एसआर आर्या आदि मौजूद रहे।

केन्द्रीय विद्यालय में भी शिक्षकों और छात्रों ने सामुहिक योग किया। प्रधानाचार्य गोपाल मीना ने बच्चों को योग की बारीकियों से अवगत कराया। इस विद्यालय के बच्चों के एक दल ने सिमकनी मैदान में योग कार्यक्रम में हिस्सा लिया। होली एंजिल पब्लिक स्कूल में भी योग दिवस पर स्कूली बच्चों और शिक्षकों ने योग किया।

प्रधानाचार्य विक्रांत ने योग के बारे में बच्चों को बताया। बलवंत सिंह बिष्ट सहित अनेक शिक्षक और विद्यार्थी इस मौके पर उपस्थित रहे। जीबी पंत पर्यावरण संस्थान में भी संस्थान के अधिकारियों ने योग किया। करें योग रहे निरोग थीम पर आधारित कार्यक्रम को वरिष्ठ वैज्ञानिक किरीट कुमार ने संबोधित किया। बोधी ट्री स्कूल में भी नन्हें मुन्हें बच्चों ने शिक्षक शिक्षिकाओं के साथ योग किया।

TAGGED: , ,