shishu-mandir

Corona- ऐंचोली नहीं अब इस जगह होगी बाहर से आने वालों की सैंपलिंग

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़ सहयोगी, 26 अप्रैल 2021
पिथौरागढ़। कोविड-19 (Corona) संक्रमण की प्रभावी रोकथाम के लिए जिला स्तर पर तमाम प्रयास जारी हैं। एक ओर लगातार वैक्सीनेशन किया जा रहा है, वहीं सैम्पलिंग भी बढ़ा दी गई है। जनपद में प्रवेश करने वाले प्रत्येक व्यक्ति का कोविड सैंपल जांच केन्द्रों में लिया जा रहा है।

new-modern
gyan-vigyan

जिला मुख्यालय के ऐंचोली में बनाए गए जांच केन्द्र को सैंपलिंग बढ़ाने के उद्देश्य से अब धमौड़ के पास स्थानांतरित कर दिया गया है, ताकि बाहर से आने वाले लोगों को सुविधा भी मिल सके।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…

अल्मोड़ा में कोरोना (Corona) का कहर, पिछले 24 घंटे में 163 नये केस

सोमवार को धमौड़ जांच केन्द्र का जिलाधिकारी आनन्द स्वरूप और पुलिस अधीक्षक सुखबीर सिंह ने संयुक्त रूप से निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने जांच केन्द्र में पेयजल, बिजली, शौचालय आदि समुचित व्यवस्था तथा लोगों की सैंपलिंग के लिए शेड का निर्माण करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़े…

कोरोना (Corona) के बीच बंगाल में सातवें चरण का मतदान आज, पढ़े पूरी खबर

जिलाधिकारी ने कहा कि जिले में प्रवेश करने वाले प्रत्येक व्यक्ति की आरटी-पीसीआर सैंपलिंग अवश्य करें और रिपोर्ट प्राप्त होने तक उन्हें होम आइसोलेशन में रखा जाये। जिलाधिकारी ने कहा कि जिले में कोविड वैक्सीनेशन के लिए न्याय पंचायत स्तर पर केन्द्र बनाए जा रहे हैं और सैंपलिंग को लेकर भी केन्द्र बढ़ाए जा रहे हैं।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos