shishu-mandir

कृमि मुक्ति दिवस:केवी अल्मोड़ा में भी बच्चों को खिलाई गई एलबेंडाजोल

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
kv almora
Screenshot-5

अल्मोड़ा: कृमि मुक्ति दिवस के अवसर पर केन्द्रीय विद्यालय अल्मोड़ा में भी छात्र छात्राओं को एलबेंडाजोल की टेबलेट खिलाई गई.पीएचसी हवालबाग के चिकित्साधिकारी डा.रंजन तिवारी की मौजूदगी में बच्चों को यह दवा खिलाई .

new-modern
gyan-vigyan
metro restaurent

इस मौके पर ​केवी की प्रधानाचार्य डा. माला तिवारी ने विद्यार्थियों को कृमि मुक्ति दिवस का महत्व बताया. डा. रंजन तिवारी ने कहा कि यह दवा एकदम सु​रक्षित है और इसका स्वास्थ्य पर कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ता है.उन्होंने कहा कि वह भी केवी के पूर्व छात्र रहे हैं और इसका उन्हें गर्व है.

kaumari enterprises

कार्यक्रम के अंत में संयुक्त रूप से विद्यालय की प्रधानाचार्य डा. माला तिवारी और डा. रंजन तिवारी ने बच्चों को एल्बेंडाजोल की टेबलेट खिलाई और पाठ्यक्रम सहभागी क्रिया प्रभारी घनश्याम शर्मा ने सभी बच्चों के सुस्वास्थ्य की कामना करते हुए डाक्टर रंजन तिवारी का आभार जताया.

pramod nainwal

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1
Click here to Like our Facebook Page

medical hall