कांग्रेस नगर अध्यक्ष तारा चंद्र जोशी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने किया धुआंधार जनसंपर्क

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

अल्मोड़ा में कांग्रेस नगर अध्यक्ष ताराचंद जोशी के नेतृत्व में नगर क्षेत्र में कांग्रेस का धुआंधार जनसंपर्क जारी है। अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ लोकसभा सीट के अधिकृत प्रत्याशी प्रदीप क्षमता के समर्थन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ताराचंद जोशी के साथ मिलकर जनसंपर्क कार्यक्रम में सक्रिय भाग लिया।

new-modern

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विवेकानंद पुरी वार्ड में घर-घर जा कर जनसंपर्क किया और अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी प्रदीप टम्टा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस मौके पर यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार ने कांग्रेस की वादों की समर्थन की गारंटी को बल देते हुए कहा कि इन वादों को कांग्रेस सरकार आने पर लागू करेंगे।

नगर महामंत्री संगठन वैभव पांडे ने विकेन्द्रित किए गए मुद्दों पर बात करते हुए महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी चिंताओं पर जोर दिया। नगर अध्यक्ष ताराचंद जोशी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने विकास को ठप्प कर दिया है और जनता महंगाई के प्रभाव से पीड़ित हो रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ही समस्याओं का समाधान ला सकती है।

ताराचंद जोशी ने विवरण देते हुए कहा कि केवल कांग्रेस सरकार ही जनता की समस्याओं का समाधान ला सकती है। जोशी ने भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रदीप टम्टा के समर्थन में जनसंपर्क को बढ़ाने और लोगों को उनकी अच्छे दिनों की आशा में साथ लाने का आग्रह किया। उन्होंने भी उम्मीद जताई कि कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी प्रदीप टम्टा अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ लोकसभा सीट से विजयी होंगे।

इस कार्यक्रम में नागरिक अध्यक्ष तारा चंद्र जोशी, नगर महामंत्री संगठन वैभव पांडे एवं यूथ कांग्रेस जिलाध्यश दीपक कुमार के साथ उनके समर्थक उपस्थित थे।