shishu-mandir

अल्मोड़ा में महिला कल्याण संस्था मनाएंगी 16 और 17 मार्च को होलिकोत्सव

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा में महिला कल्याण संस्था महिलाओं का होलिकोत्सव 16 और 17 मार्च को मनाएंगी। आज यानि शनिवार 2 मार्च को एक बैठक में यह फैसला लिया गया।

new-modern
holy-ange-school


बैठक में तय किया गया कि हर साल की तरह इस बार भी महिला कल्याण संस्था होलीकोत्सव को धूमधाम से मनाएगी। तय किया गया कि इस बार यह होलिकोत्सव 16 मार्च और 17 मार्च को होगा।

gyan-vigyan


बैठक को संबोधित करते हुए महिला कल्याण संस्था की अध्यक्ष रीता दुर्गापाल ने कहा कि पहले दिन या नि 16 मार्च को की स्कूली बच्चों और मोहल्ले की टीमों के बीच प्रतियोगिता आयोजित होगी। इनमें से पहला,दूसरा और तीसरा स्थान लाने वाली टीमो को दूसरे दिन दूसरे शहरों से आने वाली टीमों के साथ प्रतिभाग करने का मौका मिलेगा।उन्होंने कहा कि हर टीम को 15 मिनट का समय प्रस्तुति देने के लिए दिया जाएंगा।


होलिकोत्सव के दूसरे दिन यानि 17 मार्च को महिला होल्यार पल्टन बाजार के पास सिद्धनौला बाबा मंदिर में जुटेंगी,वहां से मुख्य थाना बाजार,जौहरी बाजार,कचहरी बाजार,चौक बाजार,लाला बाजार होते हुए नंदा देवी मंदिर परिसर तक एक भव्य सांस्कृतिक जुलूस निकालें जाने का निर्णय भी लिया गया। बैठक में सचिव पुष्पा सती, मीता उपाध्याय,आशा कर्नाटक, शांति शाह, आशा पंत, सुनैना मेहरा,पारु उप्रेती, गीता, अंजू अग्रवाल, अनुराधा अग्रवाल, ममता चौहान, अनीता रावत, मंजू जोशी, चंद्रा अग्रवाल, मंजू रावत, दीपा जोशी,हीरा कनवाल, गीता रावत, रेखा चौहान, राधिका जोशी, दीपा सतीश जोशी, विमला तिवारी, लता भट्ट, ममता खत्री, कंचन पांडे, इंदिरा घनगरिया, नीमा देवी, जीवंती देव आदि महिलाएं शामिल रही।