इन बजट फ्रेंडली रिचार्ज के साथ आपको मिलेंगे ढेर सारे बेनिफिट, मिलेगा नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म, वह भी फ्री

Smriti Nigam
3 Min Read

Budget Friendly Recharge Plans: आजकल रिचार्ज प्लान इतना महंगा हो गया है कि हमें हर बार इसे रिचार्ज कराने से पहले सोचना पड़ता है जबकि प्लान के साथ मिलने वाले कई सारे बेनिफिट का लाभ भी हम नहीं उठा पाते हैं। खासतौर पर ऐसे रिचार्ज प्लान जिनके साथ फ्री में ओटीटी एप्स का फायदा मिलता है। इस तरह के प्लान हमारे हजारों रुपए बचाने में मददगार होते हैं।

अगर आप भी नेटफ्लिक्स disney+ हॉटस्टार जैसे ओटीटी एप्स का यूज करते हैं और उनके लिए अलग से प्लान लेते हैं तो आज हम आपको ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसके लिए आपको किसी भी अलग रिचार्ज की जरूरत नहीं पड़ेगी। हम ऐसे खास रिचार्ज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें फ्री में आपको नेटफ्लिक्स और डिज्नी हॉटस्टार देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं, आप प्लान के साथ कॉलिंग, डेटा जैसी सुविधा का फायदा भी उठा सकते हैं। आइए आपको बजट फ्रेंडली रिचार्ज प्लान के बारे में बताते हैं।

Airtel Free OTT Recharge Plans

अच्छा मैं आपको एयरटेल के 2 बजट फ्रेंडली रिचार्ज के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें नेटफ्लिक्स और डिज्नी  हॉटस्टार फ्री में देखने को मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और एसएमएस के फायदे भी मिलेंगे आइए आपको एयरटेल के दो बजट फ्रेंडली रिचार्ज प्लान के बारे में बताते हैं।
Airtel Rs 839 Recharge Plan

एयरटेल की ओर से 84 दोनों की वैधता के साथ प्लान ऑफर दिया जा रहा है जिसमें 839 का रिचार्ज प्लान होगा इसमें कॉलिंग एसएमएस और डाटा के साथ ओट बेनिफिट भी मिलेंगे इसके साथ रोजाना 2GB डेटा, डेली 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। इसके अलावा डिज्नी प्लस हॉटस्टार का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Airtel Rs 1499 Recharge Plan

एयरटेल का एक रिचार्ज प्लान 1,499 रुपये का भी आता है। इसमें यूजर्स को 84 दिनों की वैधता मिलती है। ये प्लान अनलिमिटेड 5जी डेटा बेनिफिट के साथ आता है। प्लान में आपको रोजाना 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS और OTT का बेनिफिट मिलता है। प्लान के साथ Netflix का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।

TAGGED: , ,