उत्तरा न्यूज
अभी अभी

मोदी की पूजा करने वालों को ‘फल’ तुरंत मिलता है: राहुल गांधी

rahul-gandhi

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

उज्जैन। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान आयोजित एक जनसभा में प्रधानमंत्री पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस देश में जो भी व्यक्ति या उद्योगपति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘पूजा’ कर रहा है, उन्हें सबकुछ मिल रहा है। इसके विपरीत वास्तविक तपस्वियों जैसे किसान, श्रमिक, युवा और छोटा व्यवसाय करने वालों का हक छीना जा रहा है।

सभा के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि उज्जैन में विश्वप्रसिद्ध महाकाल मंदिर मंदिर है। भगवान शिव सहित श्रीराम और श्रीकृष्ण समेत सभी ने तपस्या की। इसी तरह हमारे देश में भी किसान, श्रमिक, युवा, छोटे और मंझोले व्यापारी व्यवसायी और मीडिया के साथी भी प्रतिदिन तपस्या कर रहे हैं लेकिन केंद्र की मोदी सरकार इन तपस्या करने वालों का हक छीन रही है और इनकी जेब से पैसा निकालकर देश के दो चार पांच बड़े उद्योगपतियों को दे रही है।

राहुल ने कहा कि देश के जो प्रमुख चार पांच उद्योगपति हैं, वे मोदी की पूजा करते हैं। इन उद्योगपतियों को सब कुछ दिया जा रहा है। इनके हवाले हिंदुस्तान का पूरा धन किया जा रहा है। रेलवे, बंदरगाह, हवाईअड्डे, सड़कें, बिजली और पानी सब कुछ इनके हवाले किया जा रहा है। मोदी सरकार ने बड़े उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए ही नोटबंदी की। जीएसटी लागू किया। कोविड संकटकाल के दौरान भी मोदी सरकार की नीतियां गरीबों के हित में नहीं थीं। इस तरह देश की रीढ़ तोड़ दी गयी है।

राहुल ने कहा कि हिंदू धर्म कहता है कि तपस्वियों की पूजा करना चाहिए, लेकिन मोदी सरकार ऐसा नहीं कर रही है। वह तो आज के तपस्वियों को चोट पहुंचा रही है। किसानों को फसलों का उचित दाम नहीं मिल रहा है।

Related posts

Uttarakhand- 11से 18 मई तक प्रदेश में सख्त कोविड कर्फ्यू(Covid curfew), प्रवासियों को अनिवार्य रूप से रहना होगा 7 दिन का आइसोलेशन में

Newsdesk Uttranews

corona एहतियात (Precaution)—अल्मोड़ा में शापिंग मॉल किए गए बंद, डीएम ​ने दिए निर्देश

Newsdesk Uttranews

उठी मांग:- एसएसजे परिसर के शिक्षकों की ना लगे चुनाव ड्यूटी