Join WhatsApp

News-web

हल्द्वानी में प्रेमिका के घर जाने से दोस्त ने किया माना तो प्रेमी दोस्त ने की मारपीट, तोड़ा फोन और कार के शीशे भी

Published on:

हल्द्वानी धान मिल निवासी एक युवक ने अपने दोस्त को पहले पीटा और उसके बाद उसकी कार का शीशा भी तोड़ दिया और उसके मोबाइल को भी जमीन पर पटक कर तोड़ डाला।

बताया जा रहा है कि दोस्त ने धान मिल निवासी युवक को प्रेमिका के घर जाने से मना कर दिया। उधर शिकायत पर पहुंची पुलिस से भी युवक भिड गया। पुलिस ने फिर उसे गिरफ्तार कर लिया।
मयूर विहार बरेली रोड निवासी लक्ष्य जोशी के पिता का हल्दुचौड़ में होटल है। लक्ष्य ने पुलिस को बताया कि वह रात होटल से घर लौट रहा था।

घर के पास धान मिल बरेली रोड में रहने वाला उसका दोस्त अक्कू ठाकुर उसे मिल गया। अक्कू काफी नशे में था। उसने कार के पास का एक राउंड लगाया और प्रेमिका से फोन पर बात करने लगा। उसने लक्ष्य से प्रेमिका के घर चलने को कहने लगा। रात काफी होने पर लक्ष्य ने जाने से इंकार कर दिया।

इसके बाद अक्कू गुस्सा हो गया। अक्कू ने मारपीट शुरू कर दी और लक्ष्य का मोबाइल भी जमीन पर पटक कर तोड़ दिया। इसके साथ ही उसने कार के शीशे भी तोड़ दिए। शिकायत पर जब पुलिस वहां पहुंची तो उन्होंने अक्कू को गिरफ्तार कर लिया। अक्कू ने पुलिसकर्मियों के सामने भी जमकर हंगामा किया। पुलिस ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।