News-web

उत्तराखंड में यहां होटल में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने मारा छापा तो रह गई दंग

Updated on:

काशीपुर में रुद्रपुर से आई एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने मुखबिर के कहने पर एक होटल पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान टीम ने दर्जन भर के करीब युवक और युवतियो को हिरासत में लिया। इस दौरान टीम ने होटल से एक युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में भी पकड़ा।
वहीं पुलिस को मौके से कई सारी आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई है।

वीओ- रुद्रपुर से ऊधम सिंह नगर जिले की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) प्रभारी जीतो काम्बोज के नेतृत्व में टीम ने काशीपुर के आवास विकास मोड़ पर स्थित इंडियन होटल (पूर्व में मधुवन होटल) में देह व्यापार की लगातार मिल रही शिकायतों के मद्देनजर मुखबिर की सूचना पर अचानक छापेमारी की। इस दौरान एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के प्रभारी ने मीडिया को बताया कि उन्हें यह खबर एक मुखबिर के द्वारा मिली थी।

उसने बताया था कि होटल में देह व्यापार चल रहा है। इसके बाद पुलिस की टीम ने काशीपुर कोतवाली क्षेत्र की टांडा उज्जैन पुलिस चौकी की टीम के साथ मिलकर इंडियन होटल पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में होटल में युवक और युवती मौजूद थे।

वहीं पुलिस ने मौके पर कई सारी आपत्तिजनक वस्तुएं और ग्राहकों को भी पकड़ा। इस दौरान होटल के संचालकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि महिला को रेस्क्यू कर पुरुष को गिरफ्तार किया है। वहीं होटल के मैनेजर और संचालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।