News-web

बुलेट देने की मांग नहीं हुई पूरी तो, पति ने जिंदा जला दी,चीखती रही , पति को नहीं आया रहम

यूपी के मथुरा में युवक और युवती की शादी की गई। शादी में बुलेट की मांग की । ससुराल वाले बुलेट नहीं दे पाए तो नाराज पति ने आग लगाकर उसकी हत्या कर दी। जब आरोपी पति ने युवती और उसके घरवालों से बुलेट की मांग की तो युवती के घरवालों ने कहा कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है।

इसलिए वह बुलेट नहीं दे सकते। पुलिस को इसकी सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।22 साल की रवीना और बहन रीना की बबलू और नवल से शादी हुई थी। रवीना के घर वालों ने बताया कि, शादी के कुछ समय तक तो सब ठीक-ठाक चला रहा था, लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही बबलू ने रवीना से दहेज में बुलेट लाने की बात कही।वहीं जब रवीना ने यह मांग पूरी करने में अपने घर वालों को असमर्थ बताया तो बबलू लगातार रवीना के साथ मारपीट करने लगा।

मांग पूरी न होने पर बबलू ने हद ही कर दी,अपनी पत्नी रवीना को जिंदा जला दिया।घटना की जानकारी जैसे ही रवीना के घरवालों को हुई तो उनके पैरों तले से जमीन निकल गई, आनन-फानन में वह रवीना के ससुराल पहुंचे, जहां पर रवीना के ससुराल वाले फरार मिले। इसके बाद रवीना के घरवाले पुलिस थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई। बेटी की मौत के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। बेटी को हमेशा खुश रहने के अरमान से ब्याहने वाले मां-बाप के पास अब उनकी बेटी ही नहीं है।