News-web

मां और प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख आग बबूला हुआ बेटा, प्रेमी की कुल्हाड़ी से काट डाली टांग

बेटे ने अपनी ही मां को प्रेमी संग आपतिजनक स्थिति में देख लिया। जिसके बाद 22 वर्षीय बेटे ने कुल्डाड़ी से प्रेमी का गुप्तांग व टांगे बुरी तरह से काट दी। प्रेमी को गंभीर अवस्था में ले जाया गया। जहां से उसे आगे रेफर कर दिया गया।यह घटना रविवार को हुई। यह घटना अबोहर के नजदीकी गांव धर्मपुरा की है।

पुलिस द्वारा आरोपित लड़के को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया। जानकारी के अनुसार धर्मपुरा गांव के 50 वर्षीय स्वर्ण के गांव की एक महिला से लंबे समय अवैध संबंध चल रहा था। इस बात उसके परिवार वाले नाराज थे। रविवार रात महिला का पति और बेटा काम पर गए हुए थे जबकि स्वर्ण रविवार रात करीब 12 बजे खेत से वापिस आया और सीधा घर में महिला से मिलने पहुंच गया। जिसके थोड़ी देर बाद ही महिला का बेटा घर आ गया और स्वर्ण को आपत्तिजनक हालत में देखकर वह आग बबूला हो गया। तैश में आए युवक ने घर पर रखी कुल्हाडी से स्वर्ण पर इतने वार किए कि उसकी एक टांग के कई टुकडे कर दिए और दूसरी टांग व बाजू पर भी कई वार किए।

इतना ही नहीं गुस्साए युवक ने स्वर्ण का गुप्तांग भी काट डाला। परिवार के व्यक्ति ने ही इसकी सूचना ग्राम पंचायत को दी।करीब दो घंटे बाद पंचायत वहां पहुंची और देखा तो स्वर्ण को खून से सना हुआ था। साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके अस्पताल ले जाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा आरोपित को हिरासत में भी ले लिया है। स्वर्ण गांवों में ही ट्रैक्टर ट्राली पर खेतों से लकडियां काटकर बेचने का काम करता था।