shishu-mandir

जब त्रिवेंद्र के पास पहुचे हरदा , और पूछी उम्र तो मिला ये जबाब

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

हमने देखा है कि राजनेताओं के बीच अक्सर तल्ख़ियां होती हैं। जब सामने कैमरा होता है, मीडिया होता है, या सोशल मीडिया होता है तो सभी पक्षों के नेता, विपक्षियों पर जमकर शब्दों से बाण चलाते हैं। लेकिन जन्मदिन या शादी समारोह या किसी प्रकार के व्यक्तिगत कार्यों में यह तल्ख़ियां दूर हो जाती हैं

new-modern
gyan-vigyan

Bombay High court का बड़ा फैसला, physical relation के बाद शादी से इनकार करना धोखाधड़ी नहीं

saraswati-bal-vidya-niketan

यह विश्वास भी नहीं होता है कि क्या यह वही नेता है जो कुछ देर पहले तक एक दूसरे पर शब्दों के बाण चला रहे थे। शायद यही लोकतंत्र की खूबसूरती भी है। ऐसी ही एक तस्वीर उत्तराखंड से भी सामने आयी, जहां पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के जन्मदिन पर हरीश रावत उनके घर उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद देने पहुंचे।

बड़ी खबर : क्रिकेट के मैदान में उतरे मुख्यमंत्री धामी, हाथ में लगी चोट लेकिन बना दिये इतने रन

त्रिवेंद्र सिंह रावत के घर पहुंचे हरीश रावत ने त्रिवेंद्र सिंह रावत को जन्मदिन की बधाई दी और इस दौरान उन्होंने त्रिवेंद्र से उनकी उम्र को लेकर सवाल किया, तो उस पर त्रिवेंद्र ने जो जवाब दिया उसको सुनकर सभी ही हंसी छूट गई। दरअसल हरीश रावत ने पूछा की कितने साल हो गए।

Almora: पेंशनर्स ने न्यायालय के फैसले पर जताई खुशी

इस पर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा क्यों पूछ रहे हो ऐसा। हमारे वहां बीजेपी में ऐसा नहीं पूछते। पता लगरा उन्हौने कहा तुम्हारा हो गया अब जाओ। कांग्रेस की तरह जो क्या है कि जब तक चल रहा है, चलने दो जैसे ही त्रिवेंद्र ने यह कहा तो सभी ठहाके लगाकर हंसने लगे।

देखिए वीडियो :