Virat Kohli और Gautam Gambhir के बीच लड़ाई में क्या बातें हुई, सब पता चल गया

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Lucknow vs RCB के बीच हुए मैच में Virat Kohli और Gambhir के बीच जमकर कहा सुनी हुई। इसके बाद पता नहीं चल सका था कि दोनों के बीच बात क्या हुई और क्यों लड़ाई हुई. लेकिन अब इसको लेकर कुछ बड़े अपडेट सामने आ रहे है।


क्यों हुई बहस
एक प्रत्यक्षदर्शी ने PTI से बातचीत में बताया कि मैच के दौरान विराट कोहली और नवीन उल हक़ के बीच जमकर कहा सुनी हो रही थी। इसके साथ काइल मेयर्स के साथ भी विराट की कहा सुनी हुई थी, मैच के बाद काइल मायर्स विराट कोहली के पास पहुंचे और उन्हौने विराट से पूछा की तुम मुझे गाली क्यों दे रहे थे। तब विराट कहते हैं कि तुम भी तो मुझे घूर रहे थे।


इतने में Gautam Gambhir की एंट्री हो जाती है। गंभीर आते हैं और काइल मायर्स को अपने साथ ले जाने लगते हैं।उन्होने कहा, “बात मत करो.” इसके बाद Virat Kohli ने कुछ बोला जिससे गंभीर भड़क गए। गंभीर ने पलटते हुए कहा,” क्या बोल रहा है बोल”। इसके बाद विराट ने कहा, मैंने आपको कुछ बोला ही नहीं, आप क्यों घुस रहे हो?।


इसपर Gautam Gambhir ने कहा, तूने अगर मेरे प्लेयर को बोला है तो मतलब तूने मेरी फैमिली को गाली दी है। और Virat Kohli ने इस पर कहा कि तो आप अपनी फैमिली को संभालकर रखिए। इसपर गंभीर ने कहा कि तो अब तू मुझे सिखायेगा। इसके बाद दोनों को अलग किया गया।

adbanner